DA Image
23 फरवरी, 2021|11:04|IST

अगली स्टोरी

IND vs AUS: 'स्विच हिट' शॉट पर इयान चैपल के बयान को लेकर बोले ग्लेन मैक्सवेल, कही यह बड़ी बात

glenn maxwell   icc twitter 29 nov 2020

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए दूसरे वनडे मुकाबले में ग्लेन मैक्सवेल द्वारा खेले गए अधिक स्विच हिट शॉट के बाद इयान चैपल ने आईसीसी से इस शॉट को बैन करने की अपील की थी। चैपल ने कहा था कि यह फील्डिंग टीम और गेंदबाज के लिए काफी अनुचित है। चैपल के बयान के बाद अब ग्लेन मैक्सवेल ने इस पर अपना पक्ष रखते हुए कहा है कि यह शॉट खेल के नियमों के अंतर्गत आता है और बल्लेबाजी इसी तरह से विकसित हुई है। 

IND vs AUS: इस वजह से तीसरे वनडे में मिशेल स्टार्क नहीं थे ऑस्ट्रेलिया टीम का हिस्सा

मैक्सवेल से जब इयान चैपल की टिप्पणी के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा, 'यह खेल के नियमों के अंतर्गत है। बल्लेबाजी इसी तरह से विकसित हुई, यह समय के साथ बेहतर से बेहतर होती गई, इसलिए ही इतने विशाल स्कोर बनते हैं और इन लक्ष्य का पीछा भी किया जाता है। मुझे लगता है कि यह गेंदबाजों पर निर्भर करता है कि वह इससे निपटने की कोशिश करें।' भारत के खिलाफ खेले गए तीसरे वनडे मुकाबले में मैक्सवेल ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 38 गेंदों में 59 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली, लेकिन वह अपनी टीम को जीत नहीं दिला सके और बुमराह की गेंद पर बोल्ड हो गए। 

IND vs AUS: इन पांच वजहों के चलते भारत ने गंवाई वनडे सीरीज

मैक्सवेल भारत के खिलाफ खेली गई तीन मैचों की वनडे सीरीज में लाजवाब फॉर्म में दिखाई दिए और उन्होंने तीन मैचों में 194.19 के स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी करते हुए 167 रन बनाए, जिसमें दो अर्धशतक भी शामिल रहे। आईपीएल 2020 के दौरान ग्लेन मैक्सवेल अपनी फॉर्म से काफी जूझते नजर आए थे, जिसके लिए उनकी बहुत आलोचना भी की गई थी। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:IND vs AUS Glenn Maxwell speaks about IAN chappell switch hit shot statement after third ODI match