फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटIND vs AUS: भारत के स्पिन गेंदबाजों का मुरीद हुआ ऑस्ट्रेलिया का यह ऑलराउंडर

IND vs AUS: भारत के स्पिन गेंदबाजों का मुरीद हुआ ऑस्ट्रेलिया का यह ऑलराउंडर

ऑस्ट्रेलिया के युवा हरफनमौला कैमरन ग्रीन भारतीय टीम के स्पिन आक्रमण के मुरीद हो गए हैं जिनका मानना है कि कोई भी 'रिसर्च' मैदान पर उनका सामना करने के लिए किसी बल्लेबाज को तैयार नहीं कर सकती।...

IND vs AUS: भारत के स्पिन गेंदबाजों का मुरीद हुआ ऑस्ट्रेलिया का यह ऑलराउंडर
भाषा,कैनबराThu, 03 Dec 2020 11:27 PM
ऐप पर पढ़ें

ऑस्ट्रेलिया के युवा हरफनमौला कैमरन ग्रीन भारतीय टीम के स्पिन आक्रमण के मुरीद हो गए हैं जिनका मानना है कि कोई भी 'रिसर्च' मैदान पर उनका सामना करने के लिए किसी बल्लेबाज को तैयार नहीं कर सकती। ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट के उभरते सितारे ग्रीन ने भारत के खिलाफ तीसरे वनडे से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में पदार्पण किया।

ग्रीन ने 'क्रिकेट डॉटकॉम डॉट एयू' से कहा, ''भारत के स्पिनर। मैंने ऐसे बेहतरीन स्पिनर कभी नहीं देखे।" जीत के लिए 303 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए ग्रीन पांचवें नंबर पर आए और 21 रन बनाकर रविंद्र जडेजा को कैच देकर लौटे। उन्होंने एक चौका और एक छक्का जड़ा।

कोहली के 22 हजार रन: VVS लक्ष्मण ने बताई वो बात, जो बनाती है विराट को बेहद खास

ग्रीन ने कहा, ''जडेजा शानदार गेंदबाज है और उसे पता है कि वह क्या कर रहा है। आप इन गेंदबाजों का सामना करने के लिए कितने ही फुटेज देख लें या रिसर्च कर लें, लेकिन मैदान पर बात अलग ही होती है। वह अनुभव अलग ही है।"

IND vs AUS: माइकल वॉन ने कहा, कोई भी टीम ग्लेन मैक्सवेल को अपनी टीम में लेना चाहेगी

ऑस्ट्रेलियाई कप्तान आरोन फिंच ने ग्रीन को भारतीय कप्तान विराट कोहली को गेंदबाजी का जिम्मा सौंपा। ग्रीन ने कहा, ''विराट कोहली को गेंदबाजी करके पता चलता है कि वे कितने उम्दा क्रिकेटर हैं। उन्होंने मेरी गेंदों का बखूबी सामना किया।"

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें