फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटआईपीएल में शानदार कप्तानी का राहुल को मिला तोहफा, ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर लिमिटेड ओवर सीरीज में होंगे उप-कप्तान

आईपीएल में शानदार कप्तानी का राहुल को मिला तोहफा, ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर लिमिटेड ओवर सीरीज में होंगे उप-कप्तान

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने सोमवार को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली टी-20, वनडे और टेस्ट सीरीज के लिए टीमों का ऐलान कर दिया। ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए टीम इंडिया में रोहित शर्मा को...

आईपीएल में शानदार कप्तानी का राहुल को मिला तोहफा, ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर लिमिटेड ओवर सीरीज में होंगे उप-कप्तान
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीTue, 27 Oct 2020 06:10 AM
ऐप पर पढ़ें

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने सोमवार को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली टी-20, वनडे और टेस्ट सीरीज के लिए टीमों का ऐलान कर दिया। ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए टीम इंडिया में रोहित शर्मा को शामिल नहीं किया गया है। रोहित चोट की वजह से इस सीरीज से बाहर रहेंगे। उनकी जगह टीम ने आईपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब की कप्तानी संभाल रहे केएल राहुल को उपकप्तान बनाया है। केएल राहुल आईपीएल में शानदार बल्लेबाजी के साथ-साथ कप्तानी भी कर रहे हैं। पंजाब की टीम भी पिछले चार मैचों में लगातार जीत के बाद प्लेऑफ की रेस में आगे चल रही है।

भारतीय वनडे टीम- विराट कोहली (कप्तान), शिखर धवन, शुभमन गिल, केएल राहुल (उपकप्तान और विकेटकीपर), श्रेयस अय्यर, मनीष पांडे, हार्दिक पांड्या, मयंक अग्रवाल, रवींद्र जडेजा, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी, नवदीप सैनी और शार्दुल ठाकुर।

भारतीय T20 टीम- विराट कोहली (कप्तान), शिखर धवन, मयंक अग्रवाल, केएल राहुल(उपकप्तान और विकेटकीपर), श्रेयस अय्यर, मनीष पांडे, हार्दिक पांड्या, संजू सैमसन (विकेटकीपर), रवींद्र जडेजा, वॉशिंग्टन सुंदर, युजवेंद्र चहल, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी, नवदीप सैनी, दीपक चाहर और वरुण चक्रवर्ती।  

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें