DA Image
21 नवंबर, 2020|7:41|IST

अगली स्टोरी

IND vs AUS: कंगारू ऑलराउंडर मार्कस स्टोइनिस ने बताया, विराट कोहली के खिलाफ किस रणनीति से उतरेंगे

virat kohli marcus stoinis photo-ht

भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच 27 नवंबर से दो महीने से भी ज्यादा समय का ऑस्ट्रेलियाई दौरा शुरू होने वाला है। इस दौरे के शुरू होने से पहले ऑस्ट्रेलिया के स्टार ऑलराउंडर खिलाड़ी मार्कस स्टोइनिस ने कहा कि विराट कोहली मैदान में हर बार अपना शत-प्रतिशत देते है और उनकी टीम भारतीय कप्तान की चुनौती से निपटने के लिए उसी अंदाज में तैयारी कर रही है। कोहली हालांकि लिमिटेड ओवरों के छह मैच और एडिलेड मे खेले जाने वाले शुरुआती टेस्ट मैच के बाद पैटरनिटी लीव पर भारत वापस लौट जाएंगे।

'ईएसपीएनक्रिकइंफो' के मुताबिक स्टोइनिस ने कहा कि विराट की चिंता मत करिए। वह हर मैच में अपना सब कुछ देते है। शायद अतिरिक्त प्रेरणा होगी, लेकिन मुझे नहीं लगता कि 110 प्रतिशत से अधिक कोई अतिरिक्त प्रेरणा होती है। उन्होंने कहा कि देखते हैं। मुझे यकीन है कि वह (कोहली) जाने (भारत) के लिए तैयार होंगे। वह अपने बच्चे के जन्म के लिए घर जा रहे है, जो मेरी राय में सही फैसला है। इसलिए मुझे यकीन है कि वह अतिरिक्त प्रेरित होंगे।

IND vs AUS: मोहम्मद शमी ने बताया, किस वजह से ऑस्ट्रेलिया दौरे से पहले हट गया है दवाब

स्टोइनिस ने कहा कि कोच जस्टिन लैंगर और उनकी टीम के पास व्हाइट बॉल के क्रिकेट के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में से एक में शामिल भारतीय कप्तान का मुकाबला करने के लिए पूर्ण रणनीति होगी। उन्होंने कहा कि निश्चित रूप से हमें हमारी रणनीतियों के बारे में पता है। हम ऐसी योजना पर अतीत में काम कर चुके हैं, और कई बार योजना सफल नहीं रही और वह रन बनाने में कामयाब रहे।

इंडियन प्रीमियर लीग में बीते सीजन में 352 रन बनाने के साथ 13 विकेट लेने वाले इस ऑलराउंडर खिलाड़ी ने कहा कि वह 27 नवंबर से भारत के खिलाफ शुरू हो रही लिमिटेड ओवरों की सीरीज में इस प्रदर्शन को दोहराना चाहेंगे। उन्होंने कहा कि उम्मीद है मैं उस (आईपीएल) लय को बरकरार रखूंगा, चीजें ज्यादा नहीं बदली हैं। दिल्ली कैपिटल्स के इस खिलाड़ी ने कहा कि कोच के तौर पर रिकी पोंटिंग का उनकी आईपीएल टीम में होना फायदेमंद रहा।

क्या रोहित शर्मा को मिलनी चाहिए T-20 की कप्तानी, जानें कपिल देव की राय

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:IND vs AUS australian allrounder Marcus Stoinis reveals which strategy will come out against Virat Kohli