फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटIND vs AUS : भारत के लिए अच्छी खबर, पहले मैच में गेंदबाजी करने पाएगा ये गेंदबाज, कप्तान पैट कमिंस ने की पुष्टि

IND vs AUS : भारत के लिए अच्छी खबर, पहले मैच में गेंदबाजी करने पाएगा ये गेंदबाज, कप्तान पैट कमिंस ने की पुष्टि

ऑलराउंडर कैमरन ग्रीन भारत के खिलाफ पहले टेस्ट में गेंदबाजी नहीं करेंगे। ऑस्ट्रेलिया के कप्तान पैट कमिंस ने पुष्टि की है। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहला टेस्ट 9 फरवरी से शुरू होगा।

IND vs AUS : भारत के लिए अच्छी खबर, पहले मैच में गेंदबाजी करने पाएगा ये गेंदबाज, कप्तान पैट कमिंस ने की पुष्टि
Himanshu Singhलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीFri, 03 Feb 2023 05:32 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

ऑस्ट्रेलिया के कप्तान पैट कमिंस ने पुष्टि कर दी है कि टीम के ऑलराउंडर कैमरन ग्रीन भारत के खिलाफ होने वाले पहले टेस्ट मैच में गेंदबाजी नहीं करेंगे। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ बॉक्सिंग डे टेस्ट के दौरान अंगुली में चोट लगने के बाद से ग्रीन बाहर हैं और वह भारत के खिलाफ सीरीज में वापसी करने के लिए तैयार हैं। फॉक्स स्पोर्ट्स से बात करते हुए पैट कमिंस ने कहा कि ग्रीन की रिकवरी के लिए अगला सप्ताह काफी महत्वपूर्ण होने वाला है। 

पैट कमिंस ने कहा, ''मैं जानता हूं कि वह गेंदबाजी नहीं करेगा (पहले टेस्ट में)। वास्तव में अगला सप्ताह उसके लिए महत्वपूर्ण है। वह अभी ज्यादा कुछ नहीं कर पा रहा है। उम्मीद है कि हम ऐसे स्टेज पर हैं, जहां अगले सप्ताह इसमें ज्यादा सुधार होने की गुंजाइश हैं। 
ऑस्ट्रेलियाई कप्तान ने भारत ने स्पिन फ्रेंडली को जानते हुए भी ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाजी अटैक की प्रशंसा की है और उनका मानना है कि मिचेल स्टार्क, जोश हेजलवुड और स्कॉट बोलैंड अच्छा प्रदर्शन करेंगे। 

पूर्व पाक क्रिकेटर सिकंदर बख्त का बड़ा दावा- अग्रेंज से डरते हैं पाकिस्तानी, विदेशी कोच को इज्जत, घरेलू कोच की नहीं

टेस्ट क्रिकेट में नंबर एक टीम ऑस्ट्रेलिया भारत के दबदबे को चुनौती देने को बेताब है। ऑस्ट्रेलिया ने भारत में 2004 के बाद कोई टेस्ट सीरीज नहीं जीती है। टीम नौ फरवरी से नागपुर के बाद नई दिल्ली (17 से 21 फरवरी), धर्मशाला (एक से पांच मार्च) और अहमदाबाद (नौ से 13 मार्च) में मैच खेलेगी।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें