DA Image
5 जनवरी, 2021|2:10|IST

अगली स्टोरी

AUSvIND: लक्ष्मण ने बताया क्यों सिडनी में बड़ा शतक लगा सकते हैं रोहित शर्मा

rohit sharma  twitter

टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर वीवीएस लक्ष्मण को भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सिडनी में खेले जाने वाले चार टेस्ट मैचों की बॉर्डर-गावस्कर सीरीज के तीसरे मैच में दिग्गज बल्लेबाज रोहित शर्मा से काफी उम्मीदें हैं। लक्ष्मण का मानना है कि रोहित की टीम में वापसी से टीम के माहौल में भी पॉजिटिविटी आई है। इसके अलावा लक्ष्मण ने कहा कि ऑस्ट्रेलियाई विकेट रोहित की बैटिंग स्टाइल को सूट करते हैं और ऐसे में सिडनी में नई गेंद का अच्छी तरह सामना करके रोहित बड़ी सेंचुरी भी जड़ सकते हैं।

चोटिल राहुल हुए टेस्ट सीरीज से OUT, फैन्स ने शेयर किए मजेदार Memes

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के दौरान चोट लगने के कारण रोहित ऑस्ट्रेलिया दौरे में लिमिटेड ओवर सीरीज और पहले दो टेस्ट मैच में नहीं खेल पाए थे। टेस्ट सीरीज अभी 1-1 से बराबरी पर है। लक्ष्मण का मानना है कि रोहित को गुरुवार से शुरू होने वाले सिडनी टेस्ट में खराब फॉर्म में चल रहे सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल की जगह टीम में रखना चाहिए। अग्रवाल ने अभी तक 17, 09, 00 और 05 रन की पारियां खेली हैं। लक्ष्मण ने स्टार स्पोर्ट्स के कार्यक्रम 'क्रिकेट कनेक्टेड' शो में कहा, 'भारतीय क्रिकेट टीम रोहित शर्मा की वापसी से बेहद खुश होगी खासकर तब जबकि विराट कोहली टीम में नहीं हैं। आप भारतीय टीम में अधिक अनुभव चाहते हो क्योंकि अब सिडनी में 2-1 से बढ़त बनाने और फिर 3-1 से सीरीज जीतने का अच्छा मौका है।'

तीसरे टेस्ट में डेविड वॉर्नर को लेकर जस्टिन लैंगर ने दिया बड़ा अपडेट

उन्होंने कहा, 'रोहित शर्मा अपना कौशल दिखाना चाहेंगे क्योंकि मेरा मानना है कि उनकी बैटिंग स्टाइल ऑस्ट्रेलियाई विकेटों के अनुकूल है। अगर वह क्रीज पर पांव जमा लेते हैं, नई गेंद का अच्छी तरह से सामना कर लेते हैं तो मुझे पूरा भरोसा है कि वह बड़ा शतक लगाएगा।' रोहित ने 2013 में टेस्ट क्रिकेट में डेब्यू किया लेकिन अभी तक केवल 32 टेस्ट मैच खेले हैं। 
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Ind vs Aus 3rd Test Match at SCG Sydney Cricket Ground Rohit Sharma VVS Laxman Aus vs Ind Test Series