DA Image
21 फरवरी, 2021|10:41|IST

अगली स्टोरी

4,4,4 के साथ जडेजा ने जड़ा पचासा, फिर दिखाई तलवारबाजी- Video

ravindra jadeja  bcci

टीम इंडिया के स्टार ऑल-राउंडर रविंद्र जडेजा ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की सीरीज के आखिरी वनडे इंटरनैशनल मैच में जबर्दस्त बल्लेबाजी करते हुए पचासा जड़ा और फिर अपने चिरपरिचित अंदाज में 'तलवारबाजी' वाला सेलिब्रेशन करते दिखे। जडेजा शुरुआत में काफी धीमी गति से रन बना रहे थे, लेकिन इसके बाद उन्होंने एकदम से गीयर बदला और सात गेंद में 30 रन ठोके। जडेजा ने चौके की हैट्रिक के साथ हाफसेंचुरी जड़ी।

फिर सस्ते में निपटे अय्यर, सोशल मीडिया पर ऐसे MEMES हुए वायरल

46 ओवर तक जडेजा 36 गेंद पर 26 रन बनाकर खेल रहे थे, इसके बाद उन्होंने जबर्दस्त शॉट्स लगाए। उन्होंने एकदम से रनों की रफ्तार बढ़ाई। जोश हेजलवुड के ओवर में दो छक्के लगाने के बाद उन्होंने सीन एबट के ओवर में तीन चौके और एक छक्का लगाया। जडेजा 50 गेंद पर 66 रन बनाकर नॉटआउट लौटे। जडेजा जब बल्लेबाजी के लिए आए थे, उस समय भारत का स्कोर पांच विकेट पर 152 रन था। उन्होंने हार्दिक पांड्या के साथ मिलकर 150 रनों की साझेदारी निभाई और भारत को 50 ओवर में पांच विकेट पर 302 रनों के स्कोर पर पहुंचाया।

INDvAUS: सबसे तेज 12,000 ODI रन बनाने वाले बल्लेबाज बने विराट

संजय मांजरेकर ने इस सीरीज के दौरान भी जडेजा पर निशाना साधा था, जिसमें उन्होंने कहा था कि उन्हें जडेजा से कोई दिक्कत नहीं है, लेकिन उनके वाइट बॉल क्रिकेट खेलने से दिक्कत है। जडेजा ने इस जबर्दस्त पारी से मांजरेकर की भी बोलती बंद कर दी है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Ind vs Aus 3rd ODI Ravindra Jadeja s smashed 4 and 6 and brings up his 50 too with his sword celebration watch video here