फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटIND vs AUS: भारत को लगा बड़ा झटका, रविंद्र जडेजा हुए टी20 सीरीज से बाहर

IND vs AUS: भारत को लगा बड़ा झटका, रविंद्र जडेजा हुए टी20 सीरीज से बाहर

भारत के लिए पहले टी20 मैच में बल्ले से शानदार प्रदर्शन करने वाले रविंद्र जडेजा चोटिल होने के चलते बाकी बचे टी20 सीरीज के दो मैचों से बाहर हो गए हैं। उनकी जगह पर शार्दुल ठाकुर को टीम में शामिल किया...

IND vs AUS: भारत को लगा बड़ा झटका, रविंद्र जडेजा हुए टी20 सीरीज से बाहर
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSat, 05 Dec 2020 08:38 AM
ऐप पर पढ़ें

भारत के लिए पहले टी20 मैच में बल्ले से शानदार प्रदर्शन करने वाले रविंद्र जडेजा चोटिल होने के चलते बाकी बचे टी20 सीरीज के दो मैचों से बाहर हो गए हैं। उनकी जगह पर शार्दुल ठाकुर को टीम में शामिल किया गया है। रविंद्र जडेजा को पहले टी20 मैच के दौरान सिर पर गेंद लगी थी, जिसके बाद वह पूरी तरह से फिट महसूस नहीं कर रहे थे और भारत की गेंदबाजी के दौरान वह मैदान से बाहर भी चले गए थे। चहल की जगह पर कंकशन सब्स्टिट्यूट के तौर पर युजवेंद्र चहल को मैदान पर उतरा गया था। 

 

 

रविंद्र जडेजा ने पहले टी20 मैच में शानदार बल्लेबाजी करते हुए 23 गेंदों में 44 रनों की पारी खेलकर भारत को 20 ओवर में 161 तक के सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया था। जडेजा ने तीसरे वनडे मुकाबले में भी लाजवाब बल्लेबाजी की थी और हार्दिक पांड्या के साथ छठे विकेट के लिए मिलकर 150 रनों की साझेदारी की थी। जडेजा का बाहर होना टीम इंडिया के काफी बड़ा झटका हो सकता है। उनकी जगह पर तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर को टीम में शामिल किया गया है, शार्दुल ने तीसरे वनडे मैच मे बेहतरीन गेंदबाजी का प्रदर्शन करते हुए तीन विकेट झटके थे और टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई थी। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें