DA Image
27 नवंबर, 2020|6:34|IST

अगली स्टोरी

IND vs AUS: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले ODI के लिए मांजरेकर ने चुना टीम इंडिया का प्लेइंग XI, रविंद्र जडेजा को नहीं दी जगह

sanjay manjrekar ravindra jadeja photo-afp

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की सीरीज का पहला वनडे इंटरनैशनल मैच 27 नवंबर (शुक्रवार) को सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (एससीजी) पर खेला जाना है। लिमिटेड ओवर में टीम इंडिया के उप-कप्तान रोहित शर्मा इस सीरीज में नहीं खेल पाएंगे और उनकी जगह केएल राहुल को उप-कप्तान बनाया गया है। मैच से एक दिन पहले पूर्व क्रिकेटर संजय मांजरेकर ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले वनडे इंटरनैशनल मैच के लिए टीम इंडिया का प्लेइंग XI चुना है। मांजरेकर के प्लेइंग इलेवन में रविंद्र जडेजा को जगह नहीं मिली है, लेकिन उन्होंने साथ ही कुलदीप यादव के नाम के बगल में लिखा कि विराट जड्डू को प्लेइंग XI में चुनेंगे।

मैच से पहले चार्जअप दिखे कोहली, नेट्स में लगाए जोरदार शॉट्स- VIDEO

मांजरेकर के प्लेइंग XI में सलामी बल्लेबाज के तौर पर शिखर धवन और मयंक अग्रवाल हैं। तीसरे नंबर पर कप्तान विराट कोहली हैं, जबकि चौथे नंबर पर श्रेयस अय्यर को जगह दी है। पांचवें नंबर पर केएल राहुल को विकेटकीपर बल्लेबाज के तौर पर मांजरेकर ने चुना है। छठे नंबर के लिए मांजरेकर ने मनीष पांडे को चुना है। सातवें नंबर पर मोहम्मद शमी, आठवें नंबर पर कुलदीप यादव, 9वें नंबर पर युजवेंद्र चहल, 10वें नंबर पर जसप्रीत बुमराह और 11वें नंबर पर शार्दुल ठाकुर और नवदीप सैनी में से किसी एक को चुनने का सुझाव दिया है। मांजरेकर के इस प्लेइंग XI में हार्दिक पांड्या भी नहीं हैं, जो हाल में आईपीएल में काफी शानदार फॉर्म में नजर आए थे।

धोनी का साक्षी और जिवा के साथ डांस वीडियो वायरल, CSK ने किया शेयर

कुलदीप यादव का नाम लिखने के साथ ही उन्होंने यह भी लिखा कि विराट कोहली प्लेइंग इलेवन में जडेजा को चुनेंगे। कोविड-19 महामारी ब्रेक के बाद टीम इंडिया इस मैच के साथ इंटरनैशनल क्रिकेट में वापसी कर रही है। टीम इंडिया के क्रिकेटर्स हाल में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में हिस्सा लेकर ऑस्ट्रेलिया पहुंचे हैं। आईपीएल के 13वें सीजन का आयोजन इस साल युनाइटेड अरब अमीरात (यूएई) में किया गया था। टीम इंडिया के क्रिकेटर्स दुबई से सिडनी आए और 14 दिन का क्वारंटाइन पीरियड पूरा किया।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले वनडे के लिए टीम इंडिया का प्लेइंग XI: शिखर धवन, मयंक अग्रवाल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल, मनीष पांडे, मोहम्मद शमी, कुलदीप यादव (विराट जडेजा को चुनेंगे), युजवेंद्र चहल, जसप्रीत बुमराह, शार्दुल ठाकुर/नवदीप सैनी। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Ind vs Aus 1st ODI Prediction Sajay Manjrekar selected kuldeep yadav in his playing xi no space for ravindra jadeja