DA Image
25 जनवरी, 2020|8:18|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

IND v AUS 1st ODI: टीम इंडिया के प्लेइंग XI को लेकर भड़के फैन्स, पंत को शामिल करने और सैनी के बाहर होने पर उठाए सवाल

virat kohli with team india  ap

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की वनडे इंटरनेशनल सीरीज का पहला मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जा रहा है। टीम इंडिया के प्लेइंग इलेवन में तेज गेंदबाज नवदीप सैनी को जगह नहीं मिली है। सैनी ने हाल में श्रीलंका के खिलाफ टी20 इंटरनेशनल सीरीज में शानदार प्रदर्शन किया था और मैन ऑफ द सीरीज भी चुने गए थे। तेज गेंदबाजों के नाम पर टीम में जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी और शार्दुल ठाकुर शामिल हैं। वहीं रविंद्र जडेजा की वापसी हुई है।

विराट कोहली ने टॉस के समय बताया कि शिवम दुबे, मनीष पांडे, केदार जाधव, युजवेंद्र चहल और नवदीप सैनी को प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं मिली है। फैन्स का गुस्सा ऋषभ पंत को टीम में शामिल किए जाने को लेकर है और साथ ही सैनी को प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं किए जाने को लेकर है। वहीं ऑस्ट्रेलिया की ओर से मार्नस लाबूशेन वनडे क्रिकेट में डेब्यू कर रहे हैं।

लाबूशेन ऑस्ट्रेलिया के 229वें वनडे क्रिकेटर बन गए हैं। मैच से पहले स्टीव वॉ ने लाबूशेन को एकदिवसीय कैप थमाई। एक नजर भारत और ऑस्ट्रेलिया के प्लेइंग इलेवन पर-

ऑस्ट्रेलिया का प्लेइंग इलेवनः डेविड वॉर्नर, एरन फिंच (कप्तान), मार्नस लाबूशेन, स्टीव स्मिथ, एश्टन टर्नर, एलेक्स कैरी, एश्टन अगर, पैट कमिंस, मिशेल स्टार्क, केन रिचर्ड्सन, एडम जाम्पा।

भारत का प्लेइंग इलेवनः रोहित शर्मा, शिखर धवन, लोकेश राहुल, विराट कोहली (कप्तान), श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत, रविंद्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव, मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह।

फैन्स ने भारत के प्लेइंग इलेवन पर दिए ऐसे रिऐक्शन-

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:ind vs aus 1st odi match live cricket bcci shared india s playing xi against australia fans are not happy with the team