फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटIND vs AFG: अर्शदीप सिंह की तुड़ाई कर विराट कोहली ने किया भांगड़ा, रोहित शर्मा ने लगाए आड़े-टेढ़े शॉट्स- VIDEO

IND vs AFG: अर्शदीप सिंह की तुड़ाई कर विराट कोहली ने किया भांगड़ा, रोहित शर्मा ने लगाए आड़े-टेढ़े शॉट्स- VIDEO

ICC T20 World Cup 2024 के सुपर-8 में टीम इंडिया के लिए पारी का आगाज कप्तान रोहित शर्मा के साथ विराट कोहली ही करेंगे या फिर बैटिंग ऑर्डर में कुछ बदलाव देखने को मिलेगा? इस पर सस्पेंस बना हुआ है।

IND vs AFG: अर्शदीप सिंह की तुड़ाई कर विराट कोहली ने किया भांगड़ा, रोहित शर्मा ने लगाए आड़े-टेढ़े शॉट्स- VIDEO
virat kohli and rohit sharma
Namita Shuklaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीWed, 19 Jun 2024 05:11 PM
ऐप पर पढ़ें

आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024 में टीम इंडिया सुपर-8 में अपने सफर का आगाज 20 जून से करने जा रही है। लीग राउंड में अजेय रहते हुए भारतीय टीम सुपर-8 में पहुंची है, जहां ग्रुप-1 में उसके साथ ऑस्ट्रेलिया, अफगानिस्तान और बांग्लादेश मौजूद हैं। बारबाडोस के केंसिंगटन ओवल मैदान पर इंडिया वर्सेस अफगानिस्तान मैच 20 जून को खेला जाना है और इस मैच की तैयारियों में दोनों ही टीमें जुटी हुई हैं। लीग राउंड में विराट कोहली के बैट से रन नहीं आए हैं, ऐसे में सुपर-8 से पहले उन्होंने नेट्स पर कुछ ज्यादा ही पसीना बहाया है। विराट कोहली और रोहित शर्मा ने बारबाडोस में प्रैक्टिस सेशन के दौरान एकसाथ अगल-बगल में खड़े रहकर बैटिंग की। दोनों ने कुलदीप यादव की गेंदों का भी खूब सामना किया। विराट कोहली तो प्रैक्टिस के दौरान भी मस्ती वाले मूड में नजर आए और उन्होंने अर्शदीप सिंह की गेंद पर एक बढ़िया शॉट लगाने के बाद भांगड़ा भी कर लिया। 

वहीं कप्तान रोहित की बात करें तो वह कुछ आड़े-टेढ़े शॉट्स भी खेलते हुए नजर आए। रोहित ने एक पचासा लगाया है, लेकिन उनके बल्ले ने भी अभी तक उम्मीदों के मुताबिक बैटिंग नहीं की है। विराट कोहली की फॉर्म सुपर-8 में टीम इंडिया के लिए काफी ज्यादा अहम हो जाती है। विराट कोहली आईपीएल 2024 में ऑरेंज कैप जीतकर आए हैं, ऐसे में उनकी फॉर्म को लेकर चिंता करना बेकार है।

फॉर्म में वापसी के लिए आकाश चोपड़ा ने विराट कोहली को बताया अचूक उपाय

इंडियन ऑलराउंडर की आपबीती, PAK फैन्स गाली दे रहे थे और वीडियो भी...

विराट कोहली अगर क्लिक कर जाते हैं, तो सुपर-8 में टीम इंडिया की फिलहाल कोई भी कमजोर कड़ी नहीं रह जाती है। कुलदीप यादव ने लीग राउंड में कोई मैच नहीं खेला, लेकिन कैरेबियाई पिचों पर उनकी प्लेइंग XI में वापसी हो सकती है। लीग राउंड के मैच भारत के अमेरिका में हुए थे। भारत ने तीन मैच न्यूयॉर्क में खेले थे, जबकि एक मैच उसे फ्लोरिडा में खेलना था, जो बारिश में धुल गया था। भारत ने टी20 वर्ल्ड कप 2024 लीग राउंड में अमेरिका, पाकिस्तान और आयरलैंड के खिलाफ जीत दर्ज की, जबकि कनाडा के खिलाफ मैच बारिश की भेंट चढ़ गया।