फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटIND vs AFG: मुझे इन ओवर में बैटिंग करना पसंद...तूफानी फिफ्टी के बाद सूर्यकुमार की जुबां पर आई दिल की बात

IND vs AFG: मुझे इन ओवर में बैटिंग करना पसंद...तूफानी फिफ्टी के बाद सूर्यकुमार की जुबां पर आई दिल की बात

Suryakumar Yadav IND vs AFG T20 World Cup 2024: सूर्यकुमार यादव ने इंडिया वर्सेस अफगानिस्तान मैच में तूफानी अर्धशतकीय पारी खेली। सूर्या को 7 से 15वें ओवर के बीच बल्लेबाजी करना पसंद है।

IND vs AFG: मुझे इन ओवर में बैटिंग करना पसंद...तूफानी फिफ्टी के बाद सूर्यकुमार की जुबां पर आई दिल की बात
Md.akram एजेंसी,ब्रिजटाउन (बारबडोस)Fri, 21 Jun 2024 01:01 AM
ऐप पर पढ़ें

भारतीय टीम के स्टार प्लेयर सूर्यकुमार यादव सातवें से 15वें ओवर के बीच बल्लेबाजी करने की अपनी भूमिका का आनंद लेते हैं जब क्षेत्ररक्षक मैदान में फैले होते हैं और विपक्षी गेंदबाज रन गति पर अंकुश लगाकर वापसी करने की कोशिश करते हैं। दुनिया के नंबर एक टी20 अंतरराष्ट्रीय बल्लेबाज सूर्यकुमार ने गुरुवार को अफगानिस्तान के खिलाफ शानदार बल्लेबाजी की। उन्होंने बारबाडोस के केंसिंग्टन ओवल मैदान में चारों तरफ शॉट लगाकर 28 गेंद में 53 रन बनाते हुए भारत को आठ विकेट पर 181 रन तक पहुंचाया। भारत ने यह मैच 47 रन से अपने नाम किया। सूर्या प्लेयर ऑफ द मैच बने।

सूर्यकुमार ने भारतीय पारी के ब्रेक के दौरान प्रसारणकर्ता से कहा, ''मैंने यही अभ्यास किया है, मुझे सात से 15 ओवर के बीच बल्लेबाजी करना पसंद है क्योंकि यह सबसे कठिन चरण होता है, जब विपक्षी गेंदबाज चीजों को नियंत्रित करने की कोशिश करते हैं। मुझे उस चरण में जिम्मेदारी लेना पसंद है, मैं इसका आनंद लेता हूं।'' कप्तान रोहित शर्मा (8) के आउट होने के बाद ऋषभ पंत (20) और विराट कोहली (24) ने 43 रन जोड़कर टीम को कुछ हद तक संभाला लेकिन राशिद खान के दोहरे झटकों ने भारत का स्कोर तीन विकेट पर 62 रन कर दिया।

सूर्यकुमार ने कहा, ''जब वह (कोहली) आउट हुए तो मैं तैयार हो गया। मैंने बस अपने खेल और अपनी प्रवृत्ति पर भरोसा किया। मैंने उनके (रोहित शर्मा) साथ बहुत क्रिकेट खेला है और अब उसकी कप्तानी में, वह मेरे खेल को समझता है। वह मेरा खेल जानता है, इसलिए वह आराम से बैठकर इसका आनंद लेता है।'' सूर्यकुमार ने अपनी पारी में पांच चौके और तीन छक्के लगाए। उन्होंने हार्दिक पांड्या (32 रन, 24 गेंद, तीन चौके, दो छक्के) के साथ पांचवें विकेट के लिए 37 गेंद में 60 रन जोड़कर टीम को मजबूत स्कोर तक पहुंचाया। भारत अंतिम छह ओवर में 66 रन जुटाने में सफल रहा।