फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटलाइव मैच के दौरान मैदान के अंदर ही सेल्फी लेने लगे हार्दिक और ऋषभ, देखिए वीडियो

लाइव मैच के दौरान मैदान के अंदर ही सेल्फी लेने लगे हार्दिक और ऋषभ, देखिए वीडियो

भारत के स्टार क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और ऋषभ पंत का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों खिलाड़ी अफगानिस्तान के खिलाफ लाइव मैच के दौरान मैदान में सेल्फी लेते हुए नजर आ रहे हैं।

लाइव मैच के दौरान मैदान के अंदर ही सेल्फी लेने लगे हार्दिक और ऋषभ, देखिए वीडियो
hardik pandya rishabh pant
Himanshu Singhलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीFri, 21 Jun 2024 07:55 PM
ऐप पर पढ़ें

भारत ने गुरुवार को अफगानिस्तान को टी20 विश्व कप 2024 के सुपर-8 के अपने पहले मुकाबले में 47 रनों से हरा दिया है। इस जीत के साथ भारत ने सेमीफाइनल की तरफ कदम बढ़ा दिए हैं। इस मैच के दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें टीम के स्टार खिलाड़ी हार्दिक पांड्या और ऋषभ पंत नजर आ रहे हैं। दरअसल अफगानिस्तान की पारी के दौरान दोनों खिलाड़ी ओवरों के बीच सेल्फी लेते हुए नजर आए। सोशल मीडिया पर फैंस इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। 

अफगानिस्तान की पारी के दौरान जसप्रीत बुमराह ने नजीबुल्लाह जादरान के रूप में अपना छठा विकेट गंवाया था, इस दौरान खिलाड़ी जश्न मना रहे थे। इस बीच हार्दिक पांड्या और ऋषभ पंत स्पाइड कैमरे को पकड़कर सेल्फी पोज करते नजर आए। कमेंट्री के दौरान रवि शास्त्री ने कहा, "ऋषभ पंत और हार्दिक पांड्या वहां कैमरे के साथ मस्ती कर रहे हैं।"
भारत ने सूर्यकुमार की 28 गेंद में पांच चौकों और तीन छक्कों से 53 रन की पारी और हार्दिक पांड्या 32 रन के साथ उनकी पांचवें विकेट के लिए 37 गेंद में 60 रन की साझेदारी से आठ विकेट पर 181 रन बनाए। विराट कोहली (24) और ऋषभ पंत (20) ने भी उपयोगी पारियां खेली। 

कप्तानी छोड़ने के बाद केन विलियमसन ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट, शुभमन गिल के कमेंट पर फैंस हुए फिदा

भारत के 182 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए अफगानिस्तान की टीम बुमराह (सात रन पर तीन विकेट), अर्शदीप सिंह (36 रन पर तीन विकेट) और कुलदीप यादव (32 रन पर दो विकेट) की उम्दा गेंदबाजी के सामने 20 ओवर में 134 रन पर सिमट गई। रविंद्र जडेजा (20 रन पर एक विकेट) और अक्षर पटेल (15 रन पर एक विकेट) ने एक-एक विकेट चटकाया। अफगानिस्तान की ओर से अजमतुल्लाह ओमरजई ने सर्वाधिक 26 रन बनाए। उनके अलावा अफगानिस्तान का कोई बल्लेबाज 20 रन के आंकड़े को भी नहीं छू पाया।