फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटINDvNZ: भारत के खिलाफ वनडे सीरीज में बड़ी जीत के बाद जानें केन विलियमसन ने क्या कहा

INDvNZ: भारत के खिलाफ वनडे सीरीज में बड़ी जीत के बाद जानें केन विलियमसन ने क्या कहा

तीन मैचों की वनडे सीरीज में भारत के ऊपर 3-0 से क्लीन स्वीप हासिल करने के बाद न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियम्सन ने टीम के इस प्रदर्शन को बेहद शानदार करार दिया है। न्यूजीलैंड ने माउंट माउंगानुई के बे...

INDvNZ: भारत के खिलाफ वनडे सीरीज में बड़ी जीत के बाद जानें केन विलियमसन ने क्या कहा
एजेंसी,नई दिल्लीTue, 11 Feb 2020 09:26 PM
ऐप पर पढ़ें

तीन मैचों की वनडे सीरीज में भारत के ऊपर 3-0 से क्लीन स्वीप हासिल करने के बाद न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियम्सन ने टीम के इस प्रदर्शन को बेहद शानदार करार दिया है। न्यूजीलैंड ने माउंट माउंगानुई के बे ओवल मैदान पर मंगलवार को खेले गए तीन मैचों की वनडे सीरीज के अंतिम मैच में भारत को पांच विकेट से हराकर सीरीज में 3-0 से क्लीन स्वीप हासिल कर ली। विलियम्सन ने मैच के बाद कहा, “यह एक शानदार और अद्भुत प्रदर्शन है। भारत ने हमें दबाव में लगा दिया था। लेकिन जिस तरह से हमारे खिलाड़ियों ने गेंद के साथ वापसी की और उन्हें 300 के अंदर ही रोके रखा, वह लाजवाब था।”

भारत ने लोकेश राहुल (112) के करियर के पांचवें शतक की बदौलत सात विकेट पर 296 रन का स्कोर बनाया, जिसे न्यूजीलैंड ने 17 गेंद शेष रहते पांच विकेट खोकर हासिल कर लिया। भारत को 14 साल बाद किसी बाइलेटरल सीरीज में क्लीन स्वीप झेलना पड़ा है। 

NZvIND: पांच बड़े कारण, जिसकी वजह से भारत का सीरीज में हुआ क्लीन स्वीप

कप्तान ने कहा, “हमें पता है कि वे (भारत) सभी प्रारुपों में एक बेहतरीन टीम है। लेकिन हमारे लिए यह जरूरी था कि हम अपनी भूमिका को पहचानें। मुझे उम्मीद है कि वनडे टीम अपने इस प्रदर्शन को आस्ट्रेलिया के खिलाफ भी जारी रखेगी।”विलियम्सन ने कंधे की चोट के कारण पिछला मैच नहीं खेले थे और इस मैच में टीम में उनकी वापसी हुई थी। उन्होंने अपनी चोट को लेकर कहा, “इसमें अच्छा सुधार हो रहा है।”

पहली बार किसी सीरीज में खाली हाथ लौटे बुमराह, नहीं मिला एक भी विकेट 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें