फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटमन की बात: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने AFG के खिलाफ अजिंक्य रहाणे की पहल को सराहा

मन की बात: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने AFG के खिलाफ अजिंक्य रहाणे की पहल को सराहा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को कहा कि भारतीय टीम का बेंगलुरू टेस्ट मैच में जीत के बाद अफगानिस्तान टीम के साथ फोटो खिंचवाना खेल भावना का प्रतीक है। मोदी ने यह बात अपने विशेष रेडियो प्रसारण...

मन की बात: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने AFG के खिलाफ अजिंक्य रहाणे की पहल को सराहा
एजेंसी,नई दिल्लीMon, 25 Jun 2018 11:48 AM
ऐप पर पढ़ें

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को कहा कि भारतीय टीम का बेंगलुरू टेस्ट मैच में जीत के बाद अफगानिस्तान टीम के साथ फोटो खिंचवाना खेल भावना का प्रतीक है। मोदी ने यह बात अपने विशेष रेडियो प्रसारण कार्यक्रम 'मन की बात' में कही। इस कार्यक्रम के 45वें संस्करण में मोदी ने कहा कि खेल के माध्यम से हम समाज को एक करते हैं और हमारे युवाओं की ताकत तथा योग्यता को दिखाते हैं। मोदी ने अफगानिस्तान के स्पिन गेंदबाज राशिद खान के प्रदर्शन की भी सराहाना की।

फीफा वर्ल्ड कप की खबरें पढ़ने के लिए यहां CLICK करें

उन्होंने कहा, “मुझे उम्मीद है कि भविष्य में भी हम एक दूसरे के साथ खेलेंगे और अच्छी खेल भावना के साथ चमकेंगे।” मोदी ने कहा कि अफगानिस्तान का अपना पहला टेस्ट मैच भारत के साथ खेलना गर्व की बात है। प्रधानमंत्री ने कहा, “मैं इस मैच को विशेष कारण से याद रखूंगा। भारत ने ट्रॉफी जीतने के बाद अफगानिस्तान को अपने साथ फोटो खिंचवाने के लिए बुलाया। यह वाकया खेल भावना को दशार्ता है।”

VIDEO: इंग्लैंड की सड़कों पर दिखा जूनियर टीम इंडिया का संजय दत्त स्टाइल डांस

VIDEO: एयरपोर्ट पर शिखर ने किया भांगड़ा, फिर धौनी-विराट के लिए गाया गाना

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें