DA Image
29 अक्तूबर, 2020|3:49|IST

अगली स्टोरी

शाहिद अफरीदी ने अपनी आत्मकथा में किया है जम्मू-कश्मीर और 'अभिनंदन' का जिक्र

शाहिद अफरीदी ने अपनी आत्मकथा में करतारपुर गलियारे, पाकिस्तान द्वारा भारतीय वायु सेना के पालयट अभिनंदन को वापस भारत को सौंपने जैसी घटनाओं का जिक्र भी किया है।

shahid afridi jpg

पाकिस्तान के पूर्व हरफनमौला क्रिकेटर शाहिद अफरीदी का मानना है कि उनके देश के प्रधानमंत्री इमरान खान को कश्मीर का मुद्दा हल करने के लिए और कदम उठाने चाहिए। अफरीदी ने यह भी कहा कि 'कश्मीर कश्मीरियों का है। ना भारतीयों का और ना पाकिस्तानियों का। प्रथम एवं सर्वोच्च तथ्य यह है कि कश्मीर, कश्मीर के लोगों का है।' अफरीदी ने अपनी आत्मकथा में यह विचार व्यक्त किए हैं। हालांकि अफरीदी ने यह भी कहा कि प्रधानमंत्री के बारे में बयानबाजी करना आसान है और उनकी तरह काम करना कठिन।

Read Also: IPL 2019: 'गब्बर' बोले- पोंटिंग और गांगुली को आता है टीमों को विजेता बनाना

अफरीदी की आत्मकथा में करतारपुर गलियारा और विंग कमांडर अभिनंदन का जिक्र    
शाहिद अफरीदी की आत्मकथा का नाम 'गेम चेंजर है, जिसमें उन्होंने अपनी जिंदगी, क्रिकेट से जुड़ी कई कहानियों को बयां किया है। 'गेम चेंजर' को शाहिद अफरीदी ने पत्रकार वजाहत एस खान के साथ मिलकर लिखा है और 'हार्पर कॉलिन्स इंडिया इम्प्रिंट हॉर्पर स्पोर्ट्स' ने इसे प्रकाशित किया है। शाहिद अफरीदी ने कहा कि इमरान खान का नया पाकिस्तान, भारत के साथ जैसे संबंध बना रहा है वह उसके बड़े प्रशंसक हैं। अफरीदी ने अपनी किताब में करतारपुर गलियारे, पाकिस्तान द्वारा भारतीय वायु सेना के पालयट अभिनंदन को वापस भारत को सौंपने जैसी घटनाओं का जिक्र भी किया है।

सभी खेलों से जुड़े समाचार पढ़ें सबसे पहले Live Hindustan पर। अपने मोबाइल पर Live Hindustan पढ़ने के लिए डाउनलोड करें हमारा न्यूज एप। और देश-दुनिया की हर खबर से रहें अपडेट। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:In his Biography named Game Changer Shahid Afridi writes about Kartarpur Corridor Jammu and Kashmir and Indian Ari Force officer Abhinandan Varthman