अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

रेहम खान का इमरान पर गंभीर आरोप, कहा- समलैंगिक हैं वो, पार्टी के नेताओं के साथ बनाए हैं संबंध

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और जाने माने नेता इमरान खान पर उनकी पूर्व पत्नी रेहम खान ने कुछ गंभीर आरोप लगाए हैं।

File photo: Imran Khan and Reham Khan

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और मौजूदा समय में दिग्गज नेता इमरान खान पर उनकी पूर्व पत्नी ने पिछले कुछ समय में काफी गंभीर आरोप लगाए हैं। पहले यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए थे और अब उन्होंने कहा है कि इमरान खान समलैंगिक (होमोसेक्शुअल) हैं और उनके पार्टी के कुछ नेताओं के साथ संबंध रह चुके हैं। इमरान पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के लीडर हैं।

VIDEO: PM मोदी ने पूरा किया फिटनेस चैलेंज, विराट कोहली ने किया था नॉमिनेट

BCCI अवॉर्ड: विराट समेत इन क्रिकेटरों को मिले अवॉर्ड्स, देखें पूरी लिस्ट

रेहम की आने वाली किताब में ये सभी दावे किए गए हैं। पाकिस्तानी मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो रेहम ने इस बात का दावा किया है कि इमरान खान, पाकिस्तानी एक्टर हमजा अली अब्बासी और पीटीआई सदस्य मुराद सईद समलैंगिक हैं और इनके रिश्ते थे। इस पूरे मामले में अभी तक इमरान और हमजा की ओर से कोई सफाई नहीं आई है। वहीं सईद ने इस सभी आरोपों को बेकार बताया है।

उन्होंने रेहम खान को बहुत बड़ा झूठा करार दिया है। रेहम ने इससे पहले इमरान पर यौन शोषण के आरोप भी लगाए हैं। रेहम तबसे विवादों में हैं जबसे उनकी किताब का कुछ हिस्सा ऑनलाइन लीक हुआ है। रेहम ने पाकिस्तानी क्रिकेटर वसीम अकरम पर भी अपनी सेक्सुअल फैंटसीज को पूरा करने के लिए उनकी पत्नी का इस्तेमाल करने का आरोप लगाया था। रेहम के मुताबिक, वसीम ने अपने सामने अपनी पत्नी को एक अश्वेत आदमी के साथ सेक्स करने को मजबूर किया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Imran Khan is homosexual had affair with party leaders claims ex-wife Reham Khan