फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटइमरान फरहत का आरोप- शाहिद अफरीदी हैं स्वार्थी, बर्बाद किया कई खिलाड़ियों का करियर

इमरान फरहत का आरोप- शाहिद अफरीदी हैं स्वार्थी, बर्बाद किया कई खिलाड़ियों का करियर

पाकिस्तान के बल्लेबाज इमरान फरहत ने पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी शाहिद अफरीदी पर सनसनीखेज आरोप लगाए हैं। फरहत ने अफरीदी के बारे में कहा कि वह एक स्वार्थी खिलाड़ी थे, जिन्होंने अपने फायदे के लिए कई दूसरे...

इमरान फरहत का आरोप- शाहिद अफरीदी हैं स्वार्थी, बर्बाद किया कई खिलाड़ियों का करियर
आईएएनएस। ,नई दिल्ली।Tue, 07 May 2019 05:00 PM
ऐप पर पढ़ें

पाकिस्तान के बल्लेबाज इमरान फरहत ने पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी शाहिद अफरीदी पर सनसनीखेज आरोप लगाए हैं। फरहत ने अफरीदी के बारे में कहा कि वह एक स्वार्थी खिलाड़ी थे, जिन्होंने अपने फायदे के लिए कई दूसरे खिलाड़ियों का करियर बरबाद कर दिया। शाहिद अफरीदी ने हाल में रिलीज हुई अपनी आत्मकथा 'गेम चेंजर' में कई खुलासे किए। उन्होंने इसमें कश्मीर और 2010 स्पॉट फिक्सिंग मामले पर भी बात की है। इसके अलावा, उन्होंने जावेद मियांदाद, वकार यूनिस और गौतम गंभीर की भी आलोचना की।

READ ALSO: शाहिद अफरीदी ने उगला था जहर, अब गंभीर ने यूं दिया करारा जवाब

शाहिद अफरीदी ने अपनी किताब में की है कई पूर्व खिलाड़ियों की आलोचना
इमरान फरहत ने ट्वीट करके अफरीदी के खिलाफ नाराजगी जाहिर की। उन्होंने लिखा, 'मैंने अफरीदी की किताब के बारे में जो भी अभी तक सुना और पढ़ा वो शर्मनाक है। एक खिलाड़ी जिसने अपनी उम्र के बारे में करीब 20 वर्षों तक झूठ बोला, अब वह हमारे कुछ दिग्गज खिलाड़ियों को दोष दे रहा है। मेरे पास भी इस तथाकथित संत के बारे में काफी कहानियां हैं जिसके साथ हमें खेलने का सौभाग्य प्राप्त हुआ। उनमें एक नेता बनने के सभी गुण हैं।' पाकिस्तान के लिए इमरान फरहत ने 40 टेस्ट और 58 वनडे मैच खेले हैं।

READ ALSO: सचिन तेंदुलकर के बल्ले से शाहिद अफरीदी ने जड़ा था यह स्पेशल शतक

फरहत ने शाहिद अफरीदी को स्वार्थी और करियर बर्बाद करने वाला बताया
इमरान फरहत ने कहा, 'मेरे पास बताने के लिए कुछ कहानियां हैं और इस किताब में जिनके बारे में बुरा लिखा गया है, मैं उनसे आग्रह करता हूं कि आगे आकर बोलें और इस स्वार्थी खिलाड़ी की सच्चाई सबको बताएं। जिसने अपने फायदे के लिए कई अच्छे खिलाड़ियों का करियर बबार्द कर दिया।'

READ ALSO: World Cup: संन्यास के बाद लौटे इमरान खान ने पाकिस्तान को बनाया 'क्रिकेट का बादशाह' 

सभी खेलों से जुड़े समाचार पढ़ें सबसे पहले Live Hindustan पर। अपने मोबाइल पर Live Hindustan पढ़ने के लिए डाउनलोड करें हमारा न्यूज एप। और देश-दुनिया की हर खबर से रहें अपडेट।  

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें