DA Image
हिंदी न्यूज़ › क्रिकेट › PSL 2020 के मैच के दौरान मोहम्मद हफीज ने लिया सूसू के लिए ब्रेक, इमाम उल हक ने कर दिया ट्रोल
क्रिकेट

PSL 2020 के मैच के दौरान मोहम्मद हफीज ने लिया सूसू के लिए ब्रेक, इमाम उल हक ने कर दिया ट्रोल

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Mohan Kumar
Sun, 15 Nov 2020 07:40 PM
PSL 2020 के मैच के दौरान मोहम्मद हफीज ने लिया सूसू के लिए ब्रेक, इमाम उल हक ने कर दिया ट्रोल

पाकिस्तान में बढ़ते कोरोना वायरस के केसों की वजह से इस साल के शुरुआत में स्थगित हुई पाकिस्तान सुपर लीग(पीएसएल) को एक बार फिर से शुरू किया गया है। इस समय टूर्नामेंट के प्लेऑफ मुकाबले खेले जा रहे हैं। शनिवार को लाहौर कलंदर्स और पेशावर जाल्मी टीमों के बीच टूर्नामेंट का एलिमिनेटर मुकाबला खेला गया जिसमें लाहौर ने मोहम्मद हफीज की आकर्षक पारी की बदौलत जीत दर्ज की। इस मैच के दौरान कुछ ऐसा हुआ जिसने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा। 

माइकल वॉन ने चुने IPL 2020 के पांच बेस्ट बल्लेबाज, जानें कौन-कौन शामिल

इस मैच में पेशावर जाल्मी ने पहले खेलते हुए 170 रन बनाए। 171 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए लाहौर टीम की शुरुआत अच्छी नहीं रही थी। पारी के 12वें ओवर के दौरान मोहम्‍मद इमरान की पहली गेंद के बाद ही अचानक ही मैच को रोक दिया गया और मोहम्‍मद हफीज तेजी से ड्रेसिंग रूम की तरफ दौड़े। इस बॉल पर इमरान ने बेन डंक का विकेट हासिल किया था। डंक के आउट होने के साथ हफीज भी ड्रेसिंग की ओर दौड़ पड़े, जिसे देख सभी हैरान रह गए। इस दौरान किसी को अंदाजा नहीं था कि क्या हो रहा है। बाद में पता चला कि उन्होंने पेशाब लगने की वजह से ऐसा किया था। 

पडीक्कल ने बताया, करियर मे आगे बढ़ने के लिए कोहली से मिली है खास सलाह

हफीज के मैदान से बाहर जाने के बाद मैच में कमेंटेटर कर रहे पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी रमीज राजा ने टाइम-आउट में एक साथ खड़े पेशावर टीम के कप्तान वहाब रियाज, इमाम-उल-हक और शोएब मलिक से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने तीन खिलाड़ियों से पूछा कि वो क्या बात कर रहे हैं। इसपर रियाज और मलिक ने मजाक में कहा, 'हम सिर्फ यह उम्मीद कर रहे हैं कि इमाम एक बेहतर विकेटकीपर बने।' जब राजा ने आगे कहा कि क्या वे हफीज को टाइम आउट कर सकते हैं। इसपर इमाम को पाकिस्तान के दिग्गज खिलाड़ी को ट्रोल करने का मौका मिल गया। उन्होंने कहा कि हफीज के लिए यह चीजें बहुत जरूरी हैं। वह दो ओवर से लगातार कह रहे हैं कि मुझे सूसू आ रहा रहा है।

एमएसके प्रसाद ने बताया, इस युवा खिलाड़ी को जल्द मिलेगा टीम में मौका

संबंधित खबरें