फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटशादी से पहले पाकिस्तान टीम के ओपनर इमाम उल हक की प्राइवेट चैट फिर हुई लीक, मचा बवाल

शादी से पहले पाकिस्तान टीम के ओपनर इमाम उल हक की प्राइवेट चैट फिर हुई लीक, मचा बवाल

शादी से कुछ ही दिन पहले पाकिस्तान टीम के ओपनर इमाम उल हक की प्राइवेट चैट लीक हो गई है। इस पर बवाल मत गया है। 2019 में भी उन पर एक महिला ने कई आरोप लगाए थे। ऐसे में वे अब मुश्किल में हैं। 

शादी से पहले पाकिस्तान टीम के ओपनर इमाम उल हक की प्राइवेट चैट फिर हुई लीक, मचा बवाल
Vikash Gaurलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीTue, 21 Nov 2023 08:48 AM
ऐप पर पढ़ें

पाकिस्तान टीम के ओपनर इमाम उल हक एक बार फिर से मुश्किलों में पड़ गए हैं। एक बार फिर से उनकी प्राइवेट चैट सोशल मीडिया पर लीक हो गई है। इस चैट में एक महिला से वे बात करते हुए नजर आ रहे हैं। ये पूरा मामला उनकी शादी से ठीक पहले सामने आया है, जिससे बवाल मच गया है। इमाम की शादी 25 नवंबर को होने वाली है और इससे पहले इस बाएं हाथ के बल्लेबाज की चैट लीक मामले ने तूल पकड़ लिया है। 

27 वर्षीय इमाम उल हक का निकाह समारोह शनिवार को होगा और इसके एक दिन बाद उनका रिसेप्शन होना है। वह भारत में हाल ही में समाप्त हुए ICC वनडे विश्व कप 2023 में पाकिस्तान टीम का हिस्सा थे, जहां टीम लीग चरण से ही बाहर हो गई थी। इमाम को 6 पारियों में मौका मिला, लेकिन वे एक अर्धशतक के साथ सिर्फ 162 रन बनाने में ही सफल रहे। उनको ऑस्ट्रेलिया में होने वाली टेस्ट सीरीज के लिए टीम में चुना गया है।

इमाम के साथ ऐसा कुछ होने की यह दूसरी घटना है, जब 2019 में एक महिला ने उन पर उसके और एक ही समय में कई अन्य महिलाओं के साथ संबंध रखने का आरोप लगाया था। उसने अपनी और इमाम के बीच की व्हाट्सएप चैट भी सोशल मीडिया पर लीक कर दी थी। महिला ने तब दावा किया था कि इमाम उल हक के साथ घटनाएं 6 महीने की अवधि में हुईं, जिसमें इंग्लैंड में 2019 विश्व कप भी शामिल था। इससे पहले पाकिस्तान क्रिकेट टीम के चेयरमैन जका अशरफ ने बाबर आजम की चैट भी टीवी पर लीक की थी। इसको लेकर खूब बवाल मचा था, क्योंकि वे टीम के कप्तान थे। हालांकि, अब वे टीम के कप्तान नहीं हैं। उनको सिर्फ बल्लेबाज के तौर पर तीनों फॉर्मेट में मौका मिलेगा। 

नोट- लाइव हिन्दुस्तान इस लीक चैट्स की प्रमाणिकता की पुष्टि नहीं करता है।