फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटअगर मैं वर्ल्ड कप के लिए भारत का सिलेक्टर होता... यशस्वी जयसवाल को लेकर सुरेश रैना का दमदार बयान

अगर मैं वर्ल्ड कप के लिए भारत का सिलेक्टर होता... यशस्वी जयसवाल को लेकर सुरेश रैना का दमदार बयान

यशस्वी जयसवाल मौजूदा इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में दमदार फॉर्म में नजर आ रहे हैं। गुरुवार को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ यशस्वी जयसवाल ने आईपीएल इतिहास का सबसे तेज पचासा जड़ डाला।

अगर मैं वर्ल्ड कप के लिए भारत का सिलेक्टर होता... यशस्वी जयसवाल को लेकर सुरेश रैना का दमदार बयान
Namita Shuklaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीFri, 12 May 2023 11:41 AM
ऐप पर पढ़ें

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2023 में यशस्वी जयसवाल ने वह कारनामा कर दिखाया, जो आईपीएल के इतिहास में कोई नहीं कर पाया है। आईपीएल इतिहास का सबसे तेज पचासा ठोकने का रिकॉर्ड अब राजस्थान रॉयल्स के युवा सलामी बल्लेबाज यशस्वी जयसवाल के नाम दर्ज हो गया है। यशस्वी ने गुरुवार को कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ महज 13 गेंदों में पचासा ठोका। राजस्थान रॉयल्स ने केकेआर के खिलाफ नौ विकेट से दमदार जीत दर्ज की। यशस्वी 47 गेंदों पर 98 रन बनाकर नॉटआउठ लौटे। यशस्वी की बैटिंग देखकर हर कोई दंग रह गया। टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर सुरेश रैना और ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज ब्रेट ली ने भी इस युवा बल्लेबाज की जमकर तारीफ की है।

जोस बटलर पर बीसीसीआई ने ठोका जुर्माना, KKR vs RR मैच में की थी ये हरकत

भारत को इस साल अपनी मेजबानी में अक्टूबर-नवंबर में वर्ल्ड कप खेलना है। रैना ने जियो सिनेमा पर कहा, 'अगर मैं भारतीय सिलेक्टर होता, तो मैं आज ही यशस्वी जयसवाल को टीम में साइन कर लेता वर्ल्ड कप के लिए क्योंकि वह अभी बहुत तरोताजा दिमाग में है।' रैना ने आगे कहा, 'यशस्वी मुझे वीरेंद्र सहवाग की याद दिलाते हैं। मुझे पूरा भरोसा है कि रोहित शर्मा इनको देख रहे होंगे, क्योंकि उनको भी वर्ल्ड कप के लिए ऐसे ही बल्लेबाजों की तलाश होगी।'

यशस्वी जायसवाल शतक से चूकने से हैं निराश? बटलर के रन आउट पर क्या बोले

21 साल के यशस्वी जयसवाल की ब्रेट ली ने भी जमकर तारीफ की। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, 'क्या बात है यशस्वी जयसवाल, उन्हें जल्द ही इंडियन क्रिकेट टीम में लेकर आए बीसीसीआई।' केकेआर ने पहले बैटिंग करते हुए 20 ओवर में आठ विकेट पर 149 रन बनाए। वेंकटेश अय्यर 42 गेंद पर 57 रन बनाकर आउट हुए थे। युजवेंद्र चहल ने चार ओवर में 25 रन देकर चार विकेट चटकाए। जवाब में राजस्थान रॉयल्स ने 13.1 ओवर में ही एक विकेट गंवाकर 151 रन बनाकर मैच अपने नाम कर लिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें