DA Image
8 जुलाई, 2020|7:36|IST

अगली स्टोरी

अगर धोनी से लंबे बालों में मिली होती तो उनकी तरफ कभी नहीं देखती: साक्षी

साक्षी धोनी ने कहा, ''सौभाग्य से मैंने उन्हें लंबे बालों में नहीं देखा। यदि मैंने माही को लंबे ऑरेंज बालो में देखा होता तो मैं उनकी तरफ कभी नहीं देखती।''

sakshi dhoni  instagram   ms dhoni  getty images

महेंद्र सिंह धोनी निसंदेह दुनिया के सबसे लोकप्रिय क्रिकेटरों में से एक हैं। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में अपने शुरुआती दिनों में ही उन्होंने विस्फोटक बल्लेबाज से सनसनी पैदा कर दी थी। उनकी विकेटकीपिंग के भी सभी मुरीद हो गए थे। अपनी विकेटकीपिंग और बेखौफ बल्लेबाजी के साथ ही धोनी अपने लंबे स्टाइलिश बालों के लिए भी जाने जाते थे। युवाओं के बीच वह रोल मॉड्ल बन गए थे, लेकिन धोनी की पत्नी साक्षी को उनके लंबे बाल पसंद नहीं थे। 

पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ ने भी एक बार उनके बालों की तारीफ करते हुए कहा था कि इन्हें कभी मत कटवाना। हालांकि बाद में धोनी ने छोटे बाल रखना शुरू कर दिया। हाल ही में धोनी की पत्नी साक्षी ने खुलासा किया कि लाखों लोगों के दिलों पर राज करने वाले धोनी के गोल्डन हेयर उन्हें कभी पसंद नहीं थे। 

लॉकडाउन के बाद क्या है महेंद्र सिंह धोनी का प्लान, पत्नी साक्षी ने बताया

चेन्नई सुपर किंग्स की प्रजेंटर रुपा रमानी के साथ इंस्टाग्राम लाइव चैट सेशन में बातचीत के दौरान साक्षी ने धोनी के उन लंबे बालों को डिसास्टर बताया। उन्होंने कहा कि इस  तरह के बाल बॉलीवुड स्टार जॉन अब्राहम पर सूट करते हैं।

साक्षी ने कहा, ''उन्हें धोनी के छोटे बाल ही पसंद है।'' उन्होंने कहा, ''सौभाग्य से मैंने उन्हें लंबे बालों में नहीं देखा। यदि मैंने उन्हें लंबे ऑरेंज बालो में देखा होता तो मैं उनकी तरफ कभी नहीं देखती। बालों में कुछ एस्थेटिक सौंदर्य होना चाहिए। उनके लंबे बाल डिसास्टर थे।''

साक्षी धोनी ने बताया, इन दिनों नींद में पबजी के बारे में बात करते हैं धोनी

जब उनसे धोनी के सबसे खराब हेयरस्टाइल के बाबत पूछा गया तो साक्षी ने कहा, ''मुझे उनके सबसे लंबे बाल ही सबसे खराब लगते थे। शुक्र है कि मुझे धोनी उस  समय मिले जब उनके बाल छोटे थे।''

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#WhistlePodu @ruphas

A post shared by Chennai Super Kings (@chennaiipl) on

धोनी से पहली मुलाकात के बारे में साक्षी ने कहा कि धोनी बिल्कुल आम इंसान की तरह मिले। वह बहुत जमीनी व्यक्ति हैं। धोनी और साक्षी ने 2010 में शादी की थी। उनकी एक बेटी जीवा है।साक्षी ने कहा कि धोनी जब भी दौरे पर जाते हैं तो वह हमेशा दरवाजा खुला रखते हैं और जब भी वे चाहें तो खिलाड़ियों से बात करते हैं। 

उन्होंने कहा, “माही हमेशा दरवाजा खुला रखते हैं। यह 2010 के बाद से है (जब हमने शादी की थी)। लोग आते..और हम सुबह में तीन चार बजे तक बात करते। जब भी वे माही से क्रिकेट के बारे में बात करने आते तो मैं दूर चली जाती।”

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:If I had seen mahi with is long orange hair I would not have even looked at him says sakshi Dhoni