फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटबाबर आजम अपने माथे का पसीना छिटक दें तो Audi आ जाएगी...मैच फिक्सिंग के आरोप पर पूर्व क्रिकेटर का बयान

बाबर आजम अपने माथे का पसीना छिटक दें तो Audi आ जाएगी...मैच फिक्सिंग के आरोप पर पूर्व क्रिकेटर का बयान

बाबर आजम पर लगाए जा रहे मैच फिक्सिंग के आरोपों को लेकर पूर्व क्रिकेटर सलमान बट ने कहा है कि बाबर आजम अपने माथे का पसीना छिटक दें तो Audi आ जाएगी। बाबर आजम बहुत पैसे कमाते हैं। 

बाबर आजम अपने माथे का पसीना छिटक दें तो Audi आ जाएगी...मैच फिक्सिंग के आरोप पर पूर्व क्रिकेटर का बयान
babar azam audi
Vikash Gaurलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSat, 22 Jun 2024 02:21 PM
ऐप पर पढ़ें

पाकिस्तान के एक पत्रकार ने बाबर आजम पर मैच फिक्सिंग के आरोप लगाए, क्योंकि उनको एक ऑडी कार गिफ्ट में मिली है। कहा जा रहा है कि बाबर आजम के भाई ने उनको ये ऑडी ई-ट्रोन कार गिफ्ट की है, लेकिन पत्रकार मुबाशिर लुकमान ने दावा किया है कि ये कार, फ्लैट और प्लॉट ऐसे ही गिफ्ट नहीं मिले हैं। आप यूएसए के खिलाफ मैच हारे हो। कुछ तो मिलेगा ही। उन्होंने एक कंपनी पर सवाल उठाया है, जो इन्हें मैनेज करती है। हालांकि, पूर्व ओपनर सलमान बट ने कुछ अलग दावा किया है। उनका कहना है कि अगर बाबर अपने माथे का पसीना फेंक दें तो गाड़ी ले आएंगे। इतने पैसे वह कमाते हैं। 

सलमान बट ने बाबर आजम पर लगे फिक्सिंग के आरोप को लेकर एक पाकिस्तानी चैनल पर कहा, "आप किस बंदे के बारे में बात कर रहे हो, जो दुनिया में एक है। ठीक है वह बुरा खेले। ठीक है हमारी टीम बुरा खेली। हमने उन बेचारों को तहस-नहस कर दिया आलोचना कर-करके।" इसी कड़ी में उन्होंने आगे कहा, "आपने कहा कि उनके पास ऑडी है, घर है, यहां है वहां है। ये तो ऐसे है, जैसे बाबर आजम अपने माथे का पसीना पोंछे और उसे जमीन पर फेंक दे। वह इतने पैसे कमाते हैं, जो टॉप लेवल के प्लेयर्स हैं। आप किसी शोरूम में जाएं तो उनको करोड़-दो करोड़ की गाड़ी गिफ्ट में मिल सकती है।"

बाबर आजम और पाकिस्तान की टीम की आलोचन इसलिए हो रही है, क्योंकि टीम सुपर 8 के लिए क्वॉलिफाई नहीं कर पाई थी। पाकिस्तान की टीम को अपने पहले मैच में यूएसए से हार मिली थी और अगले मैच में भारत ने पाकिस्तान को धराशायी कर दिया था। इसी वजह से पाकिस्तान की टीम सुपर 8 में नहीं पहुंच पाई थी। पाकिस्तान ने अगले दो मैचों में जीत दर्ज जरूर की थी, लेकिन टीम के सिर्फ चार पॉइंट्स तक ही पहुंची थी। वहीं, ग्रुप ए से इंडिया और यूएसए ने सुपर 8 में जगह बनाई थी। भारतीय टीम के सात पॉइंट्स थे और यूएसए के पांच पॉइंट्स थे।