DA Image
हिंदी न्यूज़ › क्रिकेट › ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इमाम उल हक का 'फ्लॉप शो', आइसलैंड क्रिकेट ने किया बुरी तरह ट्रोल
क्रिकेट

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इमाम उल हक का 'फ्लॉप शो', आइसलैंड क्रिकेट ने किया बुरी तरह ट्रोल

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Mohan
Mon, 02 Dec 2019 10:45 AM
ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इमाम उल हक का 'फ्लॉप शो', आइसलैंड क्रिकेट ने किया बुरी तरह ट्रोल

पाकिस्तान की ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एडिलेड में खेले जा रहे टेस्ट सीरीज के दूसरे मैच में भी हालत पहले मैच जैसी ही है। पाकिस्तान ने इस मैच में मध्यक्रम के बल्लेबाज हैरिस सोहेल की जगह इमाम उल हक को उतारा था। लेकिन टीम का यह डिसीजन सही साबित नहीं हुआ।

इमाम को पहली पारी में जहां 2 रन पर मिशेल स्टार्क ने आउट किया वहीं फॉलोऑन मिलने के बाद दूसरी पारी में तो वे अपना खाता भी नहीं खोल पाए और जॉश हेजलवुड की गेंद पर आउट हो गए। इमाम के इस खराब प्रदर्शन की वजह से सोशल मीडिया पर फैंस उनकी काफी आलोचनाएं कर रहे हैं। इस पूरे मामले पर आइसलैंड क्रिकेट की ट्रोलिंग ने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा है।

U19 World Cup 2020 के लिए टीम इंडिया का ऐलान, इनको मिली कमान

आइसलैंड क्रिकेट के ऑफिशियल अकांउट के ट्वीट किया गया है जिसमें लिखा है कि, 'डेविड वॉर्नर की पिछली दो पारियों के रन इमाम उल हक के कुल टेस्ट रनों से ज्यादा है।' आंकड़ों पर नजर डाली जाए तो इस मैच की पहली पारी में वॉर्नर ने अपने टेस्ट करियर की पहली ट्रिपल सेंचुरी जड़ी। इसके अलावा उन्होंने ब्रिसबेन में पहले टेस्ट के दौरान 154 रन की धमाकेदार पारी खेली थी। इमाम की बात की जाए तो उन्होंने अब तक खेले 11 टेस्ट में सिर्फ 485 रन बनाए हैं।

पाकिस्तान की इस मैच में हालत काफी खराब है जहां टीम ऑस्ट्रेलिया की खिलाफ दूसरा टेस्ट हारने की कगार पर है। इसके पीछे की सबसे बड़ी वजह उनके टॉप ऑर्डर का फेल होना भी है। पहले मैच में स्पिनर यासिर शाह ने टीम के लिए शानदार शतक लगाते हुए स्कोर 300 के पार पहुंचाया था। ऑस्ट्रेलिया ने इस मैच में पाकिस्तान को फॉलोऑन देने का फैसला किया।

क्या धौनी खेलेंगे T20 वर्ल्ड कप, जानिए सौरव गांगुली ने क्या जबाव दिया

ऑस्ट्रेलिया ने अपनी पहली पारी में 589 रन बनाकर पारी घोषित कर दी थी। टीम के लिए डेविड वॉर्नर ने ट्रिपल सेंचुरी जबकि मार्नस लाबुसाने ने शानदार शतक जड़ा था। ऑस्ट्रेलिया इस समय दो मैच की सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल किए हुआ है।


 

संबंधित खबरें