icc world cup west Indies captain Jason Holder tells what to do to defeat England team in world cup 2019 - विंडीज कप्तान जेसन होल्डर ने बताया, इंग्लैंड को हराने के लिए क्या करना होगा DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

विंडीज कप्तान जेसन होल्डर ने बताया, इंग्लैंड को हराने के लिए क्या करना होगा

jason holder photo livemint

वेस्टइंडीज के कप्तान जेसन होल्डर ने कहा कि उनकी टीम शुक्रवार को यहां मेजबान इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले मैच से पूर्व अपने दिमाग के साथ बाहुबल का भी इस्तेमाल कर रही है। वेस्टइंडीज की टीम पहले ही अपनी क्षमता दिखा चुकी है और पाकिस्तान को पहले ही मैच में सिर्फ 105 रन पर ढेर करके उसे सात विकेट से जीत दर्ज की थी।

दो बार की विश्व चैंपियन टीम गत चैंपियन आस्ट्रेलिया के खिलाफ एक समय अच्छी स्थिति में थी लेकिन करीबी मुकाबले में हार गई। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टीम का मैच बारिश की भेंट चढ़ गया जिससे दोनों टीमों को एक-एक अंक मिला। वेस्टइंडीज के पास ओशेन थामस, आंद्रे रसेल, शेल्डन कोटरेल और होल्डर जैसे प्रभावी तेज गेंदबाज हैं। होल्डर का हालांकि मानना है कि उनके गेंदबाजों की बीच के ओवरों में बल्लेबाजों का छकाने की क्षमता महत्वपूर्ण है।

ICC World Cup 2019: आज मेजबान इंग्लैंड के सामने कैरिबियाई चुनौती, इन खिलाड़यों पर रहेंगी सबकी नजरें

उन्होंने कहा, ''हम नई गेंद से हमेशा विकेट हासिल करते हैं। होल्डर ने कहा, ''लेकिन इससे पहले हम बीच के ओवरों में विकेट हासिल नहीं कर पा रहे थे। और एकदिवसीय क्रिकेट में पिछले कुछ महीनों के यह चर्चा का विषय था। अब इस टूर्नामेंट में हम बीच के ओवरों में विकेट हासिल कर पा रहे हैं जिससे निश्चित तौर पर अधिकांश टीमों की रीढ़ टूट जाएगी।

ICC CWC 2019: इंग्लैंड-वेस्टइंडीज मैच में किसकी पकड़ है मजबूत, जानिए ग्रीम स्मिथ की राय

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:icc world cup west Indies captain Jason Holder tells what to do to defeat England team in world cup 2019