फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटICC World Cup 2023: PAK vs NZ वॉर्म-अप मैच से पहले बाबर आजम और केन विलियमसन का ब्रोमांस हुआ वायरल- Video

ICC World Cup 2023: PAK vs NZ वॉर्म-अप मैच से पहले बाबर आजम और केन विलियमसन का ब्रोमांस हुआ वायरल- Video

आईसीसी वर्ल्ड कप पाकिस्तान वर्सेस न्यूजीलैंड वॉर्म-अप मैच से पहले बाबर आजम और केन विलियमसन के बीच मुलाकात हुई, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तबाही मचाए हुए है। बाबर आजम और केन विलियमसन गले मिले।

ICC World Cup 2023: PAK vs NZ वॉर्म-अप मैच से पहले बाबर आजम और केन विलियमसन का ब्रोमांस हुआ वायरल- Video
Namita Shuklaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीFri, 29 Sep 2023 03:12 PM
ऐप पर पढ़ें

आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 का आगाज 5 अक्टूबर को होना है, और इससे पहले होने वाले वॉर्म-अप मैच आज से शुरू हो गए हैं। 29 सितंबर से 3 अक्टूबर के बीच कुल 10 वॉर्म-अप मैच खेले जा रहे हैं। पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच वॉर्म-अप मैच हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम पर खेला जा रहा है। इस मैच में न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन खेलने तो उतर रहे हैं, लेकिन सिर्फ एक स्पेशलिस्ट बल्लेबाज के तौर पर। केन विलियमसन लंबी चोट के बाद इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी कर रहे हैं। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2023 के दौरान केन चोटिल हो गए थे और उसके बाद से क्रिकेट के मैदान से बाहर चल रहे हैं। पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच वॉर्म-अप मैच शुरू होने से पहले पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम और केन विलियमसन का ऐसा ब्रोमांस देखने को मिला, जिसे देखकर फैन्स गदगद हो गए।

बाबर आजम और केन विलियमसन ने एक-दूसरे को गले लगाया और एक-दूसरे का हालचाल भी लिया। यह मुलाकात कुछ देर तक चली और इसका वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गया है। पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच यह वॉर्म-अप मुकाबला खाली स्टेडियम में खेला जा रहा है। दरअसल सुरक्षा कारणों से इस मैच के लिए दर्शकों को स्टेडियम आने की अनुमति नहीं दी गई है।

वॉर्म-अप मैच खेलने के बावजूद पहला वर्ल्ड कप मैच नहीं खेलेंगे विलियमसन

वॉर्म-अप मैचों में देने होंगे तीन सवालों के जवाब, पठान ने गिनाई लिस्ट

न्यूजीलैंड की ओर से इस मैच में टॉम लाथम कप्तानी कर रहे हैं, जबकि केन बैटिंग करते नजर आएंगे। पाकिस्तान ने टॉस जीता और पहले बैटिंग का फैसला लिया। पाकिस्तानी ने अपने दोनों सलामी बल्लेबाजों का विकेट 46 रनों तक गंवा दिया। इमाम उल हक एक रन जबकि अब्दुल्ला शफीक 14 रन बनाकर आउट हुए। बाबर आजम अभी तक अच्छे टच में नजर आए हैं। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें