DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ICC WC 2019: रोहित का खुलासा- सलमान की 'रेस-4' में दिखेगा ये क्रिकेटर!

रोहित ने पहले रविंद्र जडेजा से बात की और फिर केदार जाधव से बात की। रविंद्र जडेजा की बैटिंग के लिए रोहित ने उन्हें बधाई दी, जिसके लिए रविंद्र जडेजा ने भी उन्हें शुक्रिया कहा।

kedar jadhav and rohit sharma

2019 ICC World Cup India National Cricket Team: भारतीय क्रिकेट टीम दूसरे वॉर्म-अप मैच के लिए रविवार (26 मई) को लंदन से कार्डिफ के लिए रवाना हुई। पूरी टीम बस में लंदन से कार्डिफ पहुंची। इस दौरान रोहित शर्मा ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो रविंद्र जडेजा और केदार जाधव के साथ खास बातचीत करते नजर आ रहे हैं।

रोहित ने पहले रविंद्र जडेजा से बात की और फिर केदार जाधव से बात की। रविंद्र जडेजा की बैटिंग के लिए रोहित ने उन्हें बधाई दी, जिसके लिए रविंद्र जडेजा ने भी उन्हें शुक्रिया कहा। जडेजा ने कहा कि हम उम्मीद करते हैं कि ऐसी ही बल्लेबाजी विश्व कप में आगे देखने के लिए मिलेगी, जिस पर रोहित ने कहा बिल्कुल क्योंकि विश्व कप हम सब के लिए बहुत अहम है।

Happy Birthday Ravi Shastri: छह छक्के और 'चपाती शॉट' ने ऐसे बनाया फेमस

World Cup: इन दिग्गजों को वर्ल्ड कप नहीं जीतने की टीस हमेशा रहेगी

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Bus drives are fun! PS - listen carefully! @kedarjadhavofficial @royalnavghan

A post shared by Rohit Sharma (@rohitsharma45) on

वहीं रोहित ने इस वीडियो के दौरान बताया कि केदार जाधव 'रेस-4' फिल्म में गेस्ट अपीयरेंस में नजर आ सकते हैं। दरअसल केदार को टीम में सब सलमान भाई कहते हैं और इसलिए इस तरह के मजाक होते रहते हैं। केदार ने खुद भी मजाक करते हुए कहा कि अभी बात चल रही है, फैन्स को सरप्राइज मिल सकता है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ICC World Cup Rohit Sharma shared a video with ravindra jadeja and kedar jadhav watch here