DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पाकिस्तान के खिलाफ मैच के बाद रोहित शर्मा ने मुंबई इंडियंस के ट्वीट पर दिया जवाब- मुश्किल में पड़ जाऊंगा मैं

रोहित ने अभी तक तीन पारियों में 159.50 की औसत से 319 रन बनाए हैं। रोहित ने पाकिस्तान के खिलाफ मैच विनिंग 140 रनों की पारी खेली थी। इस पारी के बाद मुंबई इंडियंस ने रोहित को बधाई देते हुए ट्वीट किया था।

virat kohli and rohit sharma

ICC World Cup 2019 India National Cricket Team Rohit Sharma: मौजूदा आईसीसी विश्व कप में टीम इंडिया के उप-कप्तान रोहित शर्मा शानदार फॉर्म में हैं। रोहित ने अभी तक तीन पारियां खेली हैं और 159.50 की औसत से 319 रन बना डाले हैं। रोहित ने पाकिस्तान के खिलाफ मैच विनिंग 140 रनों की पारी खेली थी। इस पारी के बाद मुंबई इंडियंस ने रोहित को बधाई देते हुए ट्वीट किया था, जिस पर रोहित ने मजेदार जवाब दिया है।

रोहित ने मुंबई इंडियंस के ट्वीट पर लिखा कि इस तरह के ट्वीट से वो मुश्किल में पड़ सकते हैं। चलिए आपको बताते हैं क्या है पूरा मामला। रोहित ने पाकिस्तान के खिलाफ मैच के बाद कहा था कि वो पिता बनने के बाद के समय का काफी लुत्फ उठा रहे हैं और समायरा के जन्म के बाद वो पहले से ज्यादा जिम्मेदार भी हो गए हैं। रोहित के इस बयान के बाद मुंबई इंडियंस की ओर से ट्वीट किया गया, 'रोहित ने अच्छी पारियों के लिए बेटी समायरा को क्रेडिट दिया।'

शोएब मलिक हुए निराश- बोले- 20 साल देश के लिए खेलने के बावजूद देनी पड़ रही है सफाई

ENGvAFG: देखें इंग्लैंड के कप्तान इयोन मोर्गन के 17 छक्के एकसाथ- video

इस पर रोहित ने जवाब दिया, 'इससे मैं मुश्किल में पड़ सकता हूं। आप यहां एक नाम भूल गए, जिसका भी बड़ा हाथ रहा है।' रोहित का इशारा पत्नी रितिका सजदेह के लिए था। इन दिनों रितिका और समायरा इंग्लैंड में ही हैं। भारत को अपना अगला मुकाबला अफगानिस्तान के खिलाफ 22 जून को खेलना है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ICC World cup Rohit Sharma amazing reply to mumbai indians after india vs pakistan match