DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ICC World Cup 2019 ट्विटर पर ट्रेंड हो रहा #1992MeinBhi, पाक फैन्स ने कहा- हम चैंपियन, इंडियन फैन्स ने कर दी बोलती बंद

ट्विटर पर #1992MeinBhi काफी ट्रेंड कर रहा है और पाकिस्तानी फैन्स इस हैशटैग के साथ टीम इंडिया का मजाक उड़ा रहे हैं। भारतीय फैन्स ने इसी हैशटैग के साथ पाकिस्तानी फैन्स को करारा जवाब दिया है।

virat kohli  photo credit  afp

ICC World Cup 2019 पाकिस्तान क्रिकेट टीम मौजूदा विश्व कप के नॉकआउट तक पहुंच नहीं सकी, जिसके बाद पाक फैन्स काफी निराश हो गए थे। नॉकआउट में पहुंची चार टीमों में से जो दो टीमें फाइनल में पहुंची हैं, वो दोनों ही टीमें पाकिस्तान के खिलाफ लीग मैच में हार चुकी हैं, ऐसे में पाकिस्तानी फैन्स कह रहे हैं कि असली चैंपियन पाकिस्तान है। इतना ही नहीं पाकिस्तानी फैन्स भारतीय फैन्स को भी जमकर ट्रोल कर रहे हैं। लेकिन इंडियन फैन्स भी पीछे नहीं रहे और पाकिस्तानी फैन्स को मुंहतोड़ जवाब दिया।

ट्विटर पर #1992MeinBhi काफी ट्रेंड कर रहा है और पाकिस्तानी फैन्स इस हैशटैग के साथ टीम इंडिया का मजाक उड़ा रहे हैं। भारतीय फैन्स ने इसी हैशटैग के साथ पाकिस्तानी फैन्स को करारा जवाब दिया है। आईसीसी विश्व कप 2019 का फाइनल मैच न्यूजीलैंड और इंग्लैंड के बीच खेला जाना है। लीग राउंड के दौरान भारत को इंग्लैंड के खिलाफ हार झेलनी पड़ी थी, जबकि सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड ने उन्हें 18 रन से हराया, वहीं पाकिस्तान लीग राउंड में दोनों टीमों के खिलाफ जीता था।

World Cup 2019: जेसन रॉय पर लगा जुर्माना, जानिए क्या फाइनल में खेल पाएंगे वो!

World Cup 2019: टीम होटल से अनुष्का शर्मा के साथ बाहर निकले विराट- Photo वायरल

पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के खाते में 11-11 प्वॉइंट्स थे, लेकिन बेहतर नेट रनरेट के दम पर न्यूजीलैंड ने सेमीफाइनल में जगह बनाई थी। पहला सेमीफाइनल भारत और न्यूजीलैंड के बीच मैनचेस्टर में खेला गया था, जबकि दूसरा सेमीफाइनल ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच खेला गया था। इंग्लैंड आठ विकेट से जीतकर फाइनल में पहुंचा।

#1992MeinBhi के साथ लोग ऐसे ट्वीट्स कर रहे हैं-

भारतीय फैन्स ने ऐसे दिया मुंहतोड़ जवाब-

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ICC World Cup Final ENG vs NZ Pakistani fans tried to troll indian team got epic replys from indian fans