icc world cup Ambati Rayudu and Vijay Shankar end IPL 2019 league stage performance with identical batting numbers - IPL 2019: कुछ ऐसे रहे अंबाती रायडू और विजय शंकर के आंकड़े DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

IPL 2019: कुछ ऐसे रहे अंबाती रायडू और विजय शंकर के आंकड़े

आईपीएल में विजय शंकर सनराइजर्स हैदराबाद के अहम खिलाड़ी हैं। वह मध्यक्रम में खेलते हैं। उधर, अंबाती रायडू चेन्नई सुपर किंग्स के अहम खिलाड़ी हैं। लेकिन दोनों के लिए ही यह आईपीएल सीजन खास नहीं रहा। 

ambati rayudu  vijay shankar  pti

जब आईसीसी विश्व कप (ICC world Cup 2019) के लिए भारतीय टीम का ऐलान किया गया तो मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद ने  विजय शंकर का चयन करते हुए कहा था कि वह एक ऐसे खिलाड़ी हैं, जिनकी सेवाएं तीनों क्षेत्रों में मिलेंगी। वह एक थ्री डायमेंशन खिलाड़ी हैं। 

विजय शंकर के चयन को लेकर प्रसाद ने कहा था, “चैम्पियंस ट्रॉफी के बाद हमने मध्य क्रम में कई खिलाड़ियों को मौके दिए। दिनेश कार्तिक को भी, मनीष पांडे को भी, अंबाती रायडू को भी लेकिन विजय शंकर के साथ यह है कि वह बल्लेबाजी के साथ गेंदबाजी भी कर सकते हैं। अगर इंग्लैंड की परिस्थतियां पक्ष में रहती हैं तो वह अहम किरदार निभा सकते हैं। वह अच्छे गेंदबाज हैं।”

हार्दिक पांड्या पर हो रही थी नस्लभेदी टिप्पणी, सपोर्ट मे आईं यह एक्ट्रेस

एमएसके प्रसाद ने यह साफ किया कि, विजय शंकर वर्ल्ड कप में नंबर 4 पोजिशिन के लिए तैयार हैं और उन्हें ही इस नंबर पर बल्लेबाजी के लिए उतारा जाएगा। वर्ल्ड कप की भारतीय टीम के चयन के बाद अंबाती रायडू ने ट्वीट किया, विश्व कप मैचों को देखने के लिए मैंने थ्री डी ग्लासेस का ऑर्डर किया है। 

आईपीएल में विजय शंकर सनराइजर्स हैदराबाद के अहम खिलाड़ी हैं। वह मध्यक्रम में खेलते हैं। उधर, अंबाती रायडू चेन्नई सुपर किंग्स के अहम खिलाड़ी हैं। लेकिन दोनों के लिए ही यह आईपीएल सीजन खास नहीं रहा। 

रायडू और शंकर दोनों ने ही 219-219 रन 19.90 की औसत से बनाए। शंकर ने रायडू से एक पारी कम खेली है। उनका स्ट्राइक रेट भी रायडू से ज्यादा है। उनका स्ट्राइक रेट 120.32 है।

ipl 2019

अंबाती रायडू एक बार 57 रन बनाने के बावजूद संघर्ष करते दिखाई दिए। उनका स्ट्राइक रेट भी 90.49 है। यही बात शंकर के पक्ष में है, हालांकि उन्हें अपनी फॉर्म में सुधार लाना होगा क्योंकि विश्व कप में वह भारत के अहम खिलाड़ी होंगे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:icc world cup Ambati Rayudu and Vijay Shankar end IPL 2019 league stage performance with identical batting numbers