फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटICC World Cup 2023: भारतीय वीजा को लेकर बाबर आजम ने लिए मजे, 'आ गए हैं वीजे? मुझे नहीं पता'

ICC World Cup 2023: भारतीय वीजा को लेकर बाबर आजम ने लिए मजे, 'आ गए हैं वीजे? मुझे नहीं पता'

पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 के लिए रवाना होने से पहले भारतीय वीजा को लेकर मजे लिए। पाकिस्तान क्रिकेट टीम को वीजा मिलने में देरी हुई, जिससे टीम तय कार्यक्रम के बाद पहुंचेगी।

ICC World Cup 2023: भारतीय वीजा को लेकर बाबर आजम ने लिए मजे, 'आ गए हैं वीजे? मुझे नहीं पता'
Namita Shuklaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीTue, 26 Sep 2023 03:57 PM
ऐप पर पढ़ें

आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 के लिए पाकिस्तान क्रिकेट टीम भारत रवाना होने वाली है। पाकिस्तान क्रिकेट टीम को इंडियन वीजा मिल गया है। पाकिस्तान क्रिकेटरों का इंडियन वीजा आने में समय लगा, जिसके चलते टीम तय कार्यक्रम के मुताबिक भारत नहीं पहुंच पाई। पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम ने वर्ल्ड कप के लिए भारत रवाना होने से पहले इंडियन वीजा को लेकर मजे लिए हैं। बाबर आजम ने कहा कि उन्हें नहीं पता कि वीजा आए हैं या नहीं अगर आ गए हैं, तो हम भारत रवाना हो जाएंगे। 5 अक्टूबर से आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 का आगाज भारत में होना है। भारत और पाकिस्तान के बीच मैच 14 अक्टूबर को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाना है। 

रोहित-रितिका का बिछड़ना है इंटरनेट का सबसे क्यूट वीडियो, हुआ वायरल

इंडियन वीजा को लेकर किए गए सवाल पर बाबर आजम ने प्रेस कॉन्फ्रेन्स में कहा, 'मुझे लगता है कि वीजा आ गए होंगे, आ गए हैं क्या वीजे?' जवाब आया, 'जी आ गए हैं।' इस पर बाबर ने कहा, 'आज जा रहे हैं फिर इंडिया इंशा अल्लाह।' पाकिस्तान क्रिकेट टीम आज भारत के लिए रवाना होगी। पाकिस्तान को अपना पहला वॉर्म-अप मैच 29 सितंबर को खेलना है। 29 सितंबर को पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच हैदराबाद में प्रैक्टिस मैच खेला जाना है।

अगर भारत ने ऑस्ट्रेलिया को 3rd ODI मैच में हराया तो बनेगा ये रिकॉर्ड

पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच होने वाला यह प्रैक्टिस मैच खाली स्टेडियम में कराया जाएगा। पाकिस्तान को अपना दूसरा प्रैक्टिस मैच भी हैदराबाद में ही खेलना है, जो 3 अक्टूबर को खेला जाएगा। पाकिस्तान को वर्ल्ड कप में अपना पहला ग्रुप मैच 6 अक्टूबर को नीदरलैंड के खिलाफ खेलना है, जो हैदराबाद में होगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें