फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटICC World Cup 2019: डु प्लेसी ने अपनी टीम से कहा- 'सुपरमैन' बनने की कोशिश से बचें

ICC World Cup 2019: डु प्लेसी ने अपनी टीम से कहा- 'सुपरमैन' बनने की कोशिश से बचें

ICC World Cup 2019: आईसीसी विश्व कप से पहले दक्षिण अफ्रीका के कप्तान फाफ डु प्लेसी ने अपने साथी खिलाड़ियों को टूर्नामेंट के दौरान 'सुपरमैन' बनने की कोशिश से बचने की सलाह देते हुए हार के डर से...

ICC World Cup 2019: डु प्लेसी ने अपनी टीम से कहा- 'सुपरमैन' बनने की कोशिश से बचें
लाइव हिन्दुस्तान टीम,दुबईMon, 20 May 2019 01:52 PM
ऐप पर पढ़ें

ICC World Cup 2019: आईसीसी विश्व कप से पहले दक्षिण अफ्रीका के कप्तान फाफ डु प्लेसी ने अपने साथी खिलाड़ियों को टूर्नामेंट के दौरान 'सुपरमैन' बनने की कोशिश से बचने की सलाह देते हुए हार के डर से उबरने पर फोकस करने को कहा है।

दक्षिण अफ्रीका पर बड़े मैचों में दबाव के आगे घुटने टेकने वाले 'चोकर्स' का ठप्पा लगा हुआ है। अभी तक वे विश्व कप के फाइनल में नहीं पहुंचे हैं और चार बार सेमीफाइनल में हार गए हैं। डु प्लेसी ने कहा, 'पिछले सभी विश्व कप में हम सुपरमैन की तरह कुछ करना चाहते थे। हम कुछ विशेष करने के कोशिश में रहे और वो नहीं कर सके जिसकी जरूरत थी।' उन्होंने कहा, 'हर बार वह सही नहीं होता। हम विश्व कप में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन नहीं कर पाए और खुद पर काफी दबाव बना लिया। हम सिर्फ क्रिकेट पर फोकस करना चाहते हैं।' तीसरा विश्व कप खेलने जा रहे डु प्लेसी ने कहा कि टूर्नामेंट के लिए मानसिक तैयारी काफी अहम है।

PAK क्रिकेटर आसिफ अली की दो साल की बच्ची का कैंसर से निधन

VIRAL VIDEO: धौनी ने बताया अपना पोस्ट रिटायरमेंट प्लान, क्या जल्द लेंगे संन्यास!

उन्होंने कहा, 'यही वजह है कि हम चाहते हैं कि टीम खुलकर खेले। उसे हार का खौफ नहीं हो। हमें मैच के दिन सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना होगा और हर खिलाड़ी को अपनी ताकत का अहसास होना चाहिए।' दक्षिण अफ्रीका 30 मई को पहले मैच में इंग्लैंड से खेलेगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें