DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ICC WC: हर किसी को नई पाकिस्तान टीम देखने को मिलेगीः वहाब रियाज

33 वषीर्य रियाज ने बर्मिंघम में 2017 में भारत के खिलाफ अपना पिछला वनडे मैच खेला था। इसके दो साल बाद अचानक से उनकी टीम में वापसी होना चयनकर्ताओं द्वारा हैरानी भरा फैसला है।

wahab riaz

दो साल बाद पाकिस्तान की विश्व कप टीम में चुने गए तेज गेंदबाज वहाब रियाज ने कहा है कि अब उनके ऊपर बहुत दबाव है और उन्हें खुद को साबित करना है। 33 वषीर्य रियाज ने बर्मिंघम में 2017 में भारत के खिलाफ अपना पिछला वनडे मैच खेला था। इसके दो साल बाद अचानक से उनकी टीम में वापसी होना चयनकर्ताओं द्वारा हैरानी भरा फैसला है।

रियाज ने कहा कि वो विश्व कप में चुने जाने की खबरों से आश्चर्यचकित हैं, लेकिन खुश भी हैं। उन्होंने कहा, 'टूर्नामेंट में मेरे ऊपर काफी दबाव होगा क्योंकि मुझे खुद को साबित करना है, इसलिए चयनकर्ताओं ने मुझे चुना है। मैं दूसरे छोर से और मध्य ओवरों में अच्छी गेंदबाजी कर सकता हूं और विकेट दिला सकता हूं।' रियाज पाकिस्तान के लिए अब तक 79 मैचों में 102 विकेट हासिल कर चुके हैं। वर्ष 1992 की विश्व विजेता पाकिस्तान को इस साल लगातार 10 मैचों में हार का सामना करना पड़ा है।

तेज गेंदबाज ने आगे कहा, 'हमने पिछले कुछ समय से अच्छा क्रिकेट खेला है। कई सारी सकारात्मक बातें जिससे हम अपना सकते हैं। निश्चित रूप से, हमने कुछ अहम मौकों पर मैच गवांए हैं और हमें पता है कि अब हमें इससे अच्छा करने की जरूरत है।' पाकिस्तान को विश्व कप के अभ्यास मैच में अफगानिस्तान के हाथों हार का सामना करना पड़ा है।

ICC WC 2019: रोहित का खुलासा- सलमान की 'रेस-4' में दिखेगा ये क्रिकेटर!

ICC WC: धौनी ने लगाई इस फैन की क्लास, बोले- पहले प्रेशर कम है क्या! - देखें video

रियाज ने कहा, 'हर किसी को विश्व कप में एक नया पाकिस्तान देखने को मिलेगा। टीम की और खिलाड़ियों की तैयारियों के लिए अभ्यास मैच एक अच्छा मौका होगा। गेंदबाज अपने लय में लौट सकते हैं और बल्लेबाज यहां की परिस्थितियों को समझ सकते हैं। मुझे जो भी जिम्मेदारी दी जाएगी मैं उसे निभाने के लिए तैयार हूं।'

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:icc world cup 2019 wahab riaz statement on pakistan cricket team before world cup