DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ICC World Cup 2019: 'विराट ब्रिगेड' के 3 ट्रंपकार्ड, बदल सकते हैं मैच का रुख

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली भी अपनी टीम को लेकर काफी आश्वस्त हैं। ऐसे में हम टीम इंडिया के उन तीन खिलाड़ियों का जिक्र कर रहे हैं, जो बड़े गेम चेंजर साबित हो सकते हैं।

jasprit bumrah and virat kohli  bcci image

विश्व कप (ICC World Cup 2019) के लिए भारतीय क्रिकेट टीम पूरी तरह तैयार है। टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री ने कहा है कि अलग-अलग खिलाड़ी अपनी अलग-अलग भूमिकाओं के लिए तैयार हैं। इससे टीम में गजब का संतुलन है। भारत के पास दुनिया का सबसे शानदार टॉप ऑर्डर है। हमारा मिडिल ऑर्डर बहुत मजबूत है और हमारी गेंदबाजी किसी भी परिस्थिति में अच्छी गेंदबाजी कर सकती है। 

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली भी अपनी टीम को लेकर काफी आश्वस्त हैं। ऐसे में हम टीम इंडिया के उन तीन खिलाड़ियों का जिक्र कर रहे हैं, जो बड़े गेम चेंजर साबित हो सकते हैं।

जानिए, कितने फीसदी भारतीय मानते हैं टीम इंडिया बनेगी विश्व विजेता

केएल राहुलः 
कर्नाटक के इस दिग्गज बल्लेबाज की हाल ही में समाप्त हुए आईपीएल में फॉर्म सबने देखी है। वह चौथे नंबर पर खेलते हुए पूरी स्थितियों को अपने नियंत्रण में ले सकता है। बहुत से पूर्व खिलाड़ियों का मानना है कि राहुल इस स्लॉट के लिए सबसे उपयुक्त हैं। उनके शानदार स्ट्रोक प्ले कहीं से भी मैच का नक्शा पलट सकते हैं। 

हार्दिक पांड्याः 
2011 के विश्व कप में 'मैन ऑफ द टूर्नामेंट' रहे युवराज सिंह का मानना है कि इस बार हार्दिक पांड्या का खेल देखना अहम होगा। आईपीएल में उनकी पावर हिटिंग किसी भी विपक्षी टीम को चौंका सकती है। इंग्लैंड की अनुकूल पिचें उन्हें रास आएंगी। उन्होंने अपनी गेंदबाजी में भी खासा सुधार किया है। विराट कोहली यह उम्मीद करेंगे कि वह हर मैच में कम से कम छह सात ओवर गेंदबाजी करें। इसके साथ ही वह उम्दा फील्डर भी हैं।

ICC World Cup 2019: विश्व कप के लिए लंदन पहुंची टीम इंडिया, देखें PHOTO

जसप्रीत बुमराह:
वनडे क्रिकेट के सबसे शानदार गेंदबाज बुमराह भारत के लिए ट्रंपकार्ड साबित हो सकते हैं। इंग्लैंड की सपाट पिचें स्ट्रोक खेलने वालों को सूट करेंगी। ऐसे में अपने गेंदबाजी कौशल से शुरुआती ओवरों में और डेथ ओवर्स में वह कप्तान विराट कोहली के लिए अहम साबित हो सकते हैं। 25 वर्षीय इस गेंदबाज ने हाल ही में खत्म हुए आईपीएल में 16 मैचों में 19 विकेट लेकर अपनी वर्थ साबित की है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:icc world cup 2019 virat kohli team india 3 trump cards