ICC World Cup 2019 Virat Kohli reveals effect of marriage with Anushka Sharma on captaincy watch here - Video: अनुष्का से शादी का विराट कोहली की कप्तानी पर पड़ा ये असर, खुद किया खुलासा DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Video: अनुष्का से शादी का विराट कोहली की कप्तानी पर पड़ा ये असर, खुद किया खुलासा

विश्व कप के आगाज से पहले जब विराट से पूछा गया कि शादी से पहले और शादी के बाद कप्तानी में किस तरह का फर्क आया है, तो उन्होंने इसका शानदार जवाब दिया।

virat kohli and anushka sharma

ICC World Cup 2019 Virat Kohli Anushka Sharma: टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा का तारीफ करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। विश्व कप के आगाज से पहले जब विराट से पूछा गया कि शादी से पहले और शादी के बाद कप्तानी में किस तरह का फर्क आया है, तो उन्होंने इसका शानदार जवाब दिया।

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और विराट ने दिसंबर, 2017 में शादी की थी। विराट ने कहा, 'शादी के बाद आप पहले से ज्यादा जिम्मेदार हो जाते हैं। ये शादी से पहले की जिम्मेदारी से काफी अलग होता है। आप चीजों को अच्छी तरह से समझने लगते हैं और उनको नया नजरिया भी देते हैं।' विराट ने कहा, 'मैं पहले से बहुत ज्यादा जिम्मेदार हो चुका हूं। इससे मुझे कप्तानी में भी मदद मिली है, एक कप्तान, खिलाड़ी और इंसान के तौर पर मैं पहले से बेहतर हो गया हूं।'

फिर फेल हुए शिखर-रोहित, जानिए कप्तान विराट कोहली ने दोनों के लिए क्या कुछ कहा

ICC World Cup 2019: बांग्लादेश से जीत के बाद जानिए क्या कुछ बोले कप्तान विराट कोहली

भारत ने विश्व कप से पहले दो वॉर्म-अप मैच खेले, पहले वॉर्म-अप मैच में भारत को न्यूजीलैंड के खिलाफ छह विकेट से हार का सामना करना पड़ा था, जबकि बांग्लादेश के खिलाफ वॉर्म-अप मैच भारत ने 95 रनों से जीत लिया। भारत को विश्व कप में अपना पहला मैच 5 जून को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेलना है।
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ICC World Cup 2019 Virat Kohli reveals effect of marriage with Anushka Sharma on captaincy watch here