icc world cup 2019 virat Kohli met Harry Kane and Chelsea fan Abhishek Bachchan jumped into tweet - WC 2019: हैरी केन से मिले विराट कोहली, अभिषेक बच्चन ने कर दिया ट्रोल DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

WC 2019: हैरी केन से मिले विराट कोहली, अभिषेक बच्चन ने कर दिया ट्रोल

विराट कोहली और हैरी केन इस पीढ़ी के सबसे बेहतरीन खिलाड़ी माने जाते हैं। दोनों अक्सर एक-दूसरे की प्रशंसा करते हैं।

virat kohli harry kane  twitter

विश्व कप (ICC World Cup 2019) में खेले जाने वाले पहले वॉर्म अप मैच से पहले टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने इंग्लैंड फुटबॉल टीम के कप्तान हैरी केन से शुक्रवार को मुलाकात की। कोहली अपनी टीम के साथ फिलहाल लंदन में हैं। यहीं प्रीमियर लीग क्लब टोटनहैम होट्सपुर क्लब के इतिहास का सबसे अहम मुकाबला यूईएफए चैंपियंस लीग का फाइनल खेलने जा रहा है। 

विराट कोहली और हैरी केन इस पीढ़ी के सबसे बेहतरीन खिलाड़ी माने जाते हैं। दोनों अक्सर एक-दूसरे की प्रशंसा करते हैं। केन ने हाल ही में ट्वीट करके भारतीय टीम की प्रशंसा की थी। कोहली ने भी वर्ल्ड कप गोल्डन बूट जीतने के लिए केन की तारीफ की थी।

VIDEO: इन दो विदेशी खिलाड़ियों को अपनी WC टीम में चाहते हैं विराट कोहली  

हैरी केन ने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक फोटो शेयर की जिसमें उन्होंने लिखा, पिछले कुछ सालों में कुछ ट्वीट्स के बाद आखिर विराट कोहली से मुलाकात हुई। शानदार व्यक्ति और बेहतरीन खिलाड़ी। 

2 जून को टोटेनहेम का मुकाबला लिवरपूल से होना है। केन टोट्नहेम के कप्तान हैं। क्लब फुटबॉल में विजेता को सबसे बड़ा प्राइज मिलता है। टोटेनहेम चैंपियंस लीग में कभी फाइनल तक नहीं पहुंची थी, लेकिन इस बार उन्होंने फाइनल तक का सफर तय किया है। 

हैरी केन की इस तस्वीर पर अभिषेक बच्चन ने विराट कोहली को ट्रोल कर दिया। अभिषेक बच्चन ने विराट कोहली की एक पुरानी तस्वीर निकालकर इस ट्वीट के रिप्लाई में शेयर की।

उधर, विराट कोहली को भी आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2019 में कड़े मुकाबलों से गुजरना है। भारतीय क्रिकेट टीम को अपना पहला वॉर्म अप मैच न्यूजीलैंड से शनिवार (25 मई) को खेलना है। आईपीएल में आरसीबी के कप्तान विराट कोहली आईपीएल में खराब प्रदर्शन के बाद न्यूजीलैंड के खिलाफ अपना बेस्ट देना चाहेंगे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:icc world cup 2019 virat Kohli met Harry Kane and Chelsea fan Abhishek Bachchan jumped into tweet