फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटICC World Cup 2019: जोफ्रा आर्चर के लिए विराट कोहली ने कही ये बड़ी बात

ICC World Cup 2019: जोफ्रा आर्चर के लिए विराट कोहली ने कही ये बड़ी बात

भारतीय कप्तान विराट कोहली का मानना है कि अपने बिलकुल अलग तरह के कौशल के कारण तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर आगामी विश्व कप (ICC World Cup 2019) में इंग्लैंड के 'एक्स फैक्टर' होंगे। आर्चर ने...

ICC World Cup 2019: जोफ्रा आर्चर के लिए विराट कोहली ने कही ये बड़ी बात
एजेंसी,लंदनSat, 25 May 2019 02:12 PM
ऐप पर पढ़ें

भारतीय कप्तान विराट कोहली का मानना है कि अपने बिलकुल अलग तरह के कौशल के कारण तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर आगामी विश्व कप (ICC World Cup 2019) में इंग्लैंड के 'एक्स फैक्टर' होंगे।

आर्चर ने सिर्फ तीन वनडे अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं, लेकिन डेथ ओवरों में अपनी गेंदबाजी से टी-20 में वह काफी सफल रहे हैं और उनके मेहमान टीमों के लिए मुश्किलें पैदा करने की उम्मीद है।

VIDEO: वर्ल्ड कप से पहले रोहित शर्मा ने लिया ये स्पेशल चैलेंज

कोहली ने आईसीसी की कप्तानों की आधिकारिक प्रेस कांफ्रेंस में कहा, ''वह संभवत: एक्स फैक्टर होंगे। उनके पास ऐसा कौशल है जो बाकी खिलाड़ियों से काफी अलग है। वह काफी गति हासिल कर सकते हैं और वह शानदार खिलाड़ी हैं। मुझे यकीन है कि इंग्लैंड को उनके होने से खुशी होगी। विश्व कप में उन्हें देखना रोमांचक होगा।'

राजस्थान रॉयल्स की ओर से आईपीएल में प्रभावी प्रदर्शन करने वाले आर्चर ने हाल में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में पदार्पण किया और वह दुनिया के नंबर एक बल्लेबाज कोहली का विकेट हासिल करना चाहते हैं।

VIDEO: इन दो विदेशी खिलाड़ियों को अपनी WC टीम में चाहते हैं विराट कोहली 

कोहली ने कहा, ''जोफ्रा का यह करना बड़ी प्रशंसा है क्योंकि वह स्वयं विश्व स्तरीय गेंदबाज है। पिछले कुछ वर्षों में उसने जिस तरह का प्रदर्शन किया है वह इंग्लैंड का उसे विश्व कप जैसे टूर्नामेंट के लिए टीम में जगह देने का कारण है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें