DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

CWC 2019:  टीम इंडिया को प्रैक्टिस से नहीं रोक पाई बारिश भी

ICC World Cup 2019: मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रेफर्ड स्टेडियम में भारत ने विंडीज के साथ मुकाबले से पहले नेट्स में जमकर पसीना बहाया।

virat kohli in action during a training session  bcci twitter

भारत और वेस्टइंडीज के बीच गुरुवार (27 जून) को वर्ल्ड कप (ICC World Cup 2019) का मुकाबला मैनचेस्टर में खेला जाना है। मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रेफर्ड स्टेडियम में भारत ने विंडीज के साथ मुकाबले से पहले नेट्स में जमकर पसीना बहाया। मैनचेस्टर में लगातार बारिश हो रही है, लेकिन टीम इंडिया के अभ्यास सत्र पर इसका कोई असर नहीं पडा़। बारिश भी टीम इंडिया की प्रैक्टिस में बाधा नहीं बन पाई। हालांकि, बारिश की वजह से टीम इंडिया को इंडोर ही प्रैक्टिस करनी पडी़।

भारत यह मैच जीत कर सेमीफाइनल में पहुंचने की तरफ अपना एक कदम और बढ़ा देगा। बोर्ड ऑफ कंट्रोल फार क्रिकेट इन इंडिया (BCCI) ने सोशल मीडिया पर इनडोर अभ्यास की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इसका कैप्शन है- अभ्यास के लिए मुफीद नहीं हैं परिस्थितियां।

इसके बाद में बीसीसीआई ने कुछ ऐसे फोटोज भी शेयर किए जिसमें कोच रवि शास्त्री, कप्तान विराट कोहली और ऑल राउंडर विजय शंकर से बात कर रहे हैं। पोस्ट में लिखा है- इनडोर ट्रेनिंग टीम इंडिया की तरह है। 

तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार भी इनडोर ट्रेनिंग के दौरान गेंदबाजी कर रहे हैं। पोस्ट में लिखा है- देखिए कौन वापसी कर रहा है। 

गौरतलब है कि भुवनेश्वर कुमार हेमस्ट्रिंग की समस्या से जूझ रहे थे। उन्हें पाकिस्तान के विरुद्ध मैच में यह समस्या पैदा हुई थी। गुरुवार को भारत को वेस्टइंडीज से मुकाबला करना है। अगर भारत यह मैच जीत जाता है तो वह सेमीफाइनल के एक कदम और करीब पहुंच जाएगा। भारत ने अभी तक पांच मैच खेले हैं चार जीते हैं और क बारिश की वजह से रद्दहो गया था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ICC World Cup 2019 Virat Kohli and team india forced to train indoors at Old Trafford ahead of west indies clash see pics