icc world cup 2019 team India players enjoy themselves on the streets of Leeds - PIC: लीड्स की सड़कों पर मस्ती करते नजर आए टीम इंडिया के खिलाड़ी DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

PIC: लीड्स की सड़कों पर मस्ती करते नजर आए टीम इंडिया के खिलाड़ी

इंस्टाग्राम पर हार्दिक पांड्या ने महेंद्र सिंह धौनी और मयंक अग्रवाल, ऋषभ पंत, जसप्रीत बुमराह के साथ एक फोटो शेयर की और उसे कैप्शन दिया 'ब्वॉएज डे आउट'।

 photo  instagram  hardikpandya93

भारतीय टीम को आईसीसी विश्व कप (ICC World Cup 2019) में अपना अंतिम लीग मैच शनिवार को श्रीलंका के खिलाफ यहां के हेडिंग्ले मैदान पर खेलना है। लेकिन गुरुवार को खिलाड़ियों ने ट्रेनिंग को छोड़कर इस शहर को घूमने का लुत्फ उठाया। 

इंस्टाग्राम पर हार्दिक पांड्या ने महेंद्र सिंह धौनी और मयंक अग्रवाल, ऋषभ पंत, जसप्रीत बुमराह के साथ एक फोटो शेयर की और उसे कैप्शन दिया 'ब्वॉएज डे आउट'।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Boys’ day out 🤩

A post shared by Hardik Pandya (@hardikpandya93) on

इससे पहले, धौनी के एक फोटो जिसमें उनके अंगूठे से खून निकल रहा है, काफी वायरल हो गई थी। इस फोटो के आने से बाद से धौनी को लेकर काफी चिंताएं जताई जा रही थीं, लेकिन धौनी की चोट ठीक हो गई है और उन्हें अब कोई खतरा नहीं है। 

वर्ल्ड कप के बाद क्रिकेट को अलविदा कह सकते हैं धौनी, बैट कर रहा इशारा

बांग्लादेश के खिलाफ खेले गए मैच में धौनी कुछ देर के लिए मैदान से बाहर गए थे और पंत को विकेटकीपिंग करनी पड़ी थी। इसके बाद चोट की अफवाहों को और हवा मिली थी। लेकिन बाद में पता चला कि धौनी सिर्फ बाथरूम जाने के लिए स्टेडियम छोड़कर गए थे। इस तरह के ब्रेक में नियम है कि खिलाड़ी आठ मिनट से पहले मैदान पर नहीं आ सकता। 

टीम प्रबंधन में मौजूदा एक सूत्र ने आईएएनएस को बताया कि धौनी को विकेटकीपिंग के दौरान चोट लगना नई बात नहीं है और इस तरह की चोटों से उन्हें अब परेशानी नहीं होती। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:icc world cup 2019 team India players enjoy themselves on the streets of Leeds