फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटVIDEO: लंदन में 'बच्चे' बने टीम इंडिया के खिलाड़ी, झूला झूलते आए नजर

VIDEO: लंदन में 'बच्चे' बने टीम इंडिया के खिलाड़ी, झूला झूलते आए नजर

क्रिकेट के महाकुम्भ विश्व कप (ICC World Cup 2019) की रणभेरी बज चुकी है और 10 सेनाएं इंग्लैंड की धरती पर एक-दूसरे को ताल ठोक कर चुनौती देने के लिए तैयार हो चुकी हैं। क्रिकेट के महामुकाबले के अभ्यास...

VIDEO: लंदन में 'बच्चे' बने टीम इंडिया के खिलाड़ी, झूला झूलते आए नजर
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीWed, 29 May 2019 08:40 PM
ऐप पर पढ़ें

क्रिकेट के महाकुम्भ विश्व कप (ICC World Cup 2019) की रणभेरी बज चुकी है और 10 सेनाएं इंग्लैंड की धरती पर एक-दूसरे को ताल ठोक कर चुनौती देने के लिए तैयार हो चुकी हैं। क्रिकेट के महामुकाबले के अभ्यास मैच पूरे हो चुके हैं और सभी टीमों ने एक दूसरे की ताकत को तौल लिया है। अब असली मुकाबले की बारी आ गई है। विश्व कप की 10 टीमें गत चैंपियन ऑस्ट्रेलिया, मेजबान इंग्लैंड, भारत, दक्षिण अफ्रीका, न्यूज़ीलैंड, पाकिस्तान, श्रीलंका, वेस्ट इंडीज, बंगलादेश बांग्लादेश अफगानिस्तान कमर कस चुकी हैं और मुकाबले के लिए तैयार हैं। 

विश्व कप का उद्घाटन मुकाबला मेजबान इंग्लैंड और दक्षिण अफ्रीका के बीच गुरुवार (25 मई) को लंदन में होगा। इस बीच टीम इंडिया के खिलाड़ी लंदन में मस्ती करते हुए नजर आए। 

VIDEO: 'चहल टीवी' पर टीम इंडिया की मस्ती, जानें क्या-क्या खुले राज

लंदन में रोहित शर्मा, शिखर धवन, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव एक एम्यूजमेंट पार्क में झूला झूलते हुए नजर आए। टीम इंडिया के ये इन झूलों पर बैठकर बिल्कुर बच्चों की तरह खुश नजर आ रहे थे। 

VIDEO: सूट-बूट में सजकर '83' टीम के साथ लंदन रवाना हुए रणवीर सिंह

सोशल मीडिया पर टीम इंडिया की इस मस्ती का यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। बच्चे बने हुए टीम इंडिया के इन खिलाड़ियों की खुशी देखते ही बनती है।

बता दें कि इस बार के विश्व कप का प्रारूप 1992 के विश्व कप जैसा है, जहां सभी टीमों ने लीग चरण में एक-दूसरे का मुकाबला किया था और शीर्ष चार टीमें सेमीफाइनल में पहुंचीं थीं। 1992 के वि कप में नौ टीमें मुकाबले में उतरी थी लेकिन इस बार 10 टीमें हैं जो लीग चरण में एक-दूसरे का मुकाबला करेंगी और शीर्ष चार टीमें सेमीफाइनल में पहुंचेंगी।

विश्व कप के 12वें संस्करण में जो टीमें उतरी हैं, उनमें ऑस्ट्रेलिया पांच बार का चैंपियन, वेस्ट इंडीज और भारत दो-दो बार के चैंपियन तथा पाकिस्तान और श्रीलंका एक-एक बार के विजेता हैं। पिछले विश्व कप ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड ने संयुक्त रूप से आयोजित किया था और ऑस्ट्रेलिया ने न्यूज़ीलैंड को फाइनल में हराकर पांचवीं बार खिताब जीता था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें