ICC World Cup 2019 Shikhar Dhawan Shared an inspirational video on social media watch here - ICC World Cup 2019: अंगूठे में फ्रैक्चर के बावजूद धवन ने किया कुछ ऐसा- video देखकर उड़ जाएंगे आपके होश DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ICC World Cup 2019: अंगूठे में फ्रैक्चर के बावजूद धवन ने किया कुछ ऐसा- video देखकर उड़ जाएंगे आपके होश

शिखर धवन के अंगूठे में बल्लेबाजी के दौरान हेयरलाइन फ्रैक्चर हो गया। धवन फिलहाल कम से कम तीन सप्ताह के लिए टीम इंडिया के लिए मैच नहीं खेल सकेंगे, लेकिन उन्होंने हार नहीं मानी है।

shikhar dhawan

ICC World Cup 2019  आईसीसी विश्व कप में टीम इंडिया के तीन मैच हो चुके हैं। पहले दो मैच में टीम इंडिया ने जीत दर्ज की, जबकि न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच बारिश की भेंट चढ़ गया। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैन ऑफ द मैच रहे शिखर धवन के अंगूठे में बल्लेबाजी के दौरान हेयरलाइन फ्रैक्चर हो गया। धवन फिलहाल कम से कम तीन सप्ताह के लिए टीम इंडिया के लिए मैच नहीं खेल सकेंगे, लेकिन उन्होंने हार नहीं मानी है।

धवन ने टूटे हुए अंगूठे के साथ जिम में जमकर पसीना बहाया। धवन ने वर्कआउट का वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और इसके साथ एक शानदार मेसेज भी लिखा है। धवन ने लिखा, 'आप इस तरह की परिस्थितियों को खराब दौर बना सकते हैं या फिर इसे बाउंस बैक करने का एक मौका बना सकते हैं। सभी को रिकवरी मेसेज के लिए धन्यवाद।'

IND-NZ मैच रद्द होने पर केदार जाधव ने बादलों से की Emotional अपील, VIDEO वायरल

ICC World Cup 2019: कप्तान विराट कोहली ने चोटिल शिखर धवन को लेकर दी बड़ी खुशखबरी

धवन को पैट कमिंस की गेंदबाजी के दौरान यह चोट लगी थी। भारत और न्यूजीलैंड के बीच 13 जून को मैच खेला जाना था, जो बारिश की भेंट चढ़ गया। कप्तान विराट कोहली ने धवन की चोट को लेकर कहा कि वो खेलना चाहते हैं और इसीलिए वो टीम के साथ ही रहेंगे और शायद इससे उन्हें रिकवरी में भी मदद मिले। धवन फिलहाल कम से कम तीन सप्ताह के लिए क्रिकेट से दूर रहेंगे। लीग राउंड के दूसरे स्टेज तक वो टीम में वापसी कर सकते हैं। उनकी जगह ऋषभ पंत को बैकअप बल्लेबाज के तौर पर टीम में शामिल किया गया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ICC World Cup 2019 Shikhar Dhawan Shared an inspirational video on social media watch here