DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   क्रिकेट  ›  पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर हसी ने कहा- धवन के बिना भी वर्ल्ड चैंपियन बन सकता है भारत
क्रिकेट

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर हसी ने कहा- धवन के बिना भी वर्ल्ड चैंपियन बन सकता है भारत

लाइव हिन्दुस्तान टीम,बर्मिंघमPublished By: Namita
Thu, 20 Jun 2019 04:24 PM
पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर हसी ने कहा- धवन के बिना भी वर्ल्ड चैंपियन बन सकता है भारत

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व टेस्ट बल्लेबाज माइकल हसी का मानना है कि सलामी बल्लेबाज शिखर धवन के चोट के कारण विश्व कप से बाहर होने के बावजूद भारत के खिताब जीतने के अभियान को झटका नहीं लगेगा क्योंकि उसके पास अभी भी पयार्प्त प्रतिभा है। धवन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चोटिल हो गए थे और 19 जून को बीसीसीआई ने घोषणा की कि वो अब विश्व कप में वापसी नहीं कर सकेंगे।

हसी ने कहा, 'मैं मानता हूं कि ये भारत के लिए बड़ा झटका है लेकिन मैं ये नहीं मानता कि धवन के जाने से भारत के विश्व कप खिताब जीतने के अभियान को झटका लगा है। इस टीम में अभी भी इतनी प्रतिभा है कि वे खिताब तक पहुंच सकते हैं।' आपको बता दें कि धवन अंगूठे में चोट के कारण विश्व कप के बाकी के मैचों में हिस्सा नहीं ले पाएंगे। धवन को हाथ के अंगूठे में चोट लगी है। वो मिड जुलाई तक पूरी तरह फिट नहीं हो पाएंगे।

धवन को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए मैच में अंगूठे में चोट लगी थी और इसी कारण वो पाकिस्तान के खिलाफ मैच नहीं खेल पाए थे। उनकी जगह पर लोकेश राहुल ने सलामी बल्लेबाजी का जिम्मा उठाया था। धवन ने 5 जून को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए मैच में शतक जमाया था।

धवन को जब चोट लगी थी उसके कुछ ही दिन बाद युवा-विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत इंग्लैंड पहुंच गए थे और पाकिस्तान के खिलाफ मैनचेस्टर में खेले गए मैच से पहले ही टीम के साथ जुड़ गए थे।

इस आर्टिकल को शेयर करें
लाइव हिन्दुस्तान टेलीग्राम पर सब्सक्राइब कर सकते हैं।आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं? हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

सब्सक्राइब
अपडेट रहें हिंदुस्तान ऐप के साथ ऐप डाउनलोड करें

संबंधित खबरें