DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अफरीदी ने चुनी ऑल टाइम वर्ल्ड कप XI, धौनी-तेंदुलकर का नाम शामिल नहीं

इस टीम में पांच खिलाड़ी पाकिस्तान के हैं, जबकि चार ऑस्ट्रेलिया के, एक दक्षिण अफ्रीका का और एक भारत का। अफरीदी की टीम में भारत की ओर से ना सचिन तेंदुलकर का नाम है और ना ही महेंद्र सिंह धौनी का।

  Virat Kohli with MS Dhoni (AFP/Getty Images)

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने अपनी विश्व कप इलेवन टीम चुनी है। इस टीम में भारत का महज एक ही क्रिकेटर शामिल है। अफरीदी की इस टीम से भारतीय फैन्स नाखुश भी हो सकते हैं। आईसीसी विश्व कप के आगाज में अब एक महीने से भी कम का समय बचा है। 30 मई को इंग्लैंड और दक्षिण अफ्रीका के बीच मैच के साथ विश्व कप का आगाज हो जाएगा।

शाहिद अफरीदी की ऑल-टाइम वर्ल्ड कप XI टीम (Shahid Afridi’s all-time World Cup XI): सईद अनवर, एडम गिलक्रिस्ट, रिकी पोंटिंग, विराट कोहली, इंजमाम उल हक, जैक्स कालिस, वसीम अकरम, ग्लेन मैक्ग्रा, शेन वॉर्न, शोएब अख्तर, शकलैन मुश्ताक। 

श्रेयस गोपाल की हैट्रिक, 114 इंटरनेशनल सेंचुरी और 40,832 इंटरनेशनल रन की ऐसे चढ़ी बलि

2019 ICC World Cup: विराट कोहली की कप्तानी को लेकर जानिए क्या कुछ बोले रोहित शर्मा

इस टीम में पांच खिलाड़ी पाकिस्तान के हैं, जबकि चार ऑस्ट्रेलिया के, एक दक्षिण अफ्रीका का और एक भारत का। अफरीदी की टीम में भारत की ओर से ना सचिन तेंदुलकर का नाम है और ना ही महेंद्र सिंह धौनी का। धौनी ने अपनी कप्तानी और बल्लेबाजी के दम पर टीम इंडिया को 2011 में वर्ल्ड चैंपियन बनाया था, जबकि सचिन तेंदुलकर का वर्ल्ड कप रिकॉर्ड बहुत शानदार रहा है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ICC World Cup 2019 Shahid Afridi picks all-time World Cup XI no Sachin or MS Dhoni in the team