DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ICC WC के लिए इंग्लैंड की 15 सदस्यीय टीम को लेकर ऐसा बोले कप्तान इयोन मॉर्गन

इंग्लैंड एंड वेल्स में 30 मई से आईसीसी विश्व कप का आगाज होना है। इंग्लैंड के कप्तान इयोन मॉर्गन ने कहा है कि इंग्लैंड के लिए 15 सदस्यीय टीम चुनना आसान नहीं होगा।

england s eoin morgan during nets  photo credit  reuters

England vs Pakistan ENG v PAK: इंग्लैंड क्रिकेट टीम ने विश्व कप के लिए अपनी प्रारंभिक 15 सदस्यीय टीम चुन ली है, लेकिन अभी फाइनल 15 सदस्यीय टीम की घोषणा नहीं की है। इंग्लैंड एंड वेल्स में 30 मई से आईसीसी विश्व कप का आगाज होना है। इंग्लैंड के कप्तान इयोन मॉर्गन ने कहा है कि इंग्लैंड के लिए 15 सदस्यीय टीम चुनना आसान नहीं होगा।

इंग्लैंड ने शनिवार को खेले गए पांच वनडे मैचों की सीरीज के दूसरे मैच में पाकिस्तान के खिलाफ 12 रन से जीत दर्ज की। इस अहम जीत के साथ इंग्लैंड ने सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली है। पहला वनडे मैच बारिश की वजह से रद्द हो गया था। इंग्लैंड की टीम में फिलहाल 17 खिलाड़ी हैं जिसमें से 15 ही विश्व कप के लिए चुने जाएंगे। जोफरा आर्चर की भी जगह टीम में तय मानी जा रही है। हाल में उनका प्रदर्शन शानदार रहा है।

मैच के बाद मॉर्गन ने कहा, 'दुर्भाग्य से इन 17 में से कुछ खिलाड़ियों को बाहर किया जाएगा और ये एक कठिन फैसला होगा क्योंकि सभी लंबे समय से अपना योगदान दे रहे हैं। यह मायने नहीं रखता कि मौजूदा सीरीज में उनका प्रदर्शन कैसा है।' मॉर्गन मानते है कि डेविड विली और लियाम प्लंकेट का अनुभव उन्हें विश्व कप का टिकट दिला सकता है।

IPL 2019 Final MIvCSK: जानिए कप्तान रोहित ने मैच से पहले क्या कहा

क्या फाइनल मैच में खेलेंगे युवराज सिंह, मुंबई इंडियंस की इस फोटो ने किया इशारा

उन्होंने कहा, 'पिछले चार सालों में खासकर डेविड विली और लियाम प्लंकेट ने दबाव में अच्छा प्रदर्शन किया है। आप उन्हें अधिक योगदान देने के लिए कहिए और वे बेहतरीन प्रदर्शन करते हैं। उन्हें शायद वो तारीफ नहीं मिलती जो उन्हें या अन्य खिलाड़ियों को मिलनी चाहिए, लेकिन हमने उन्हें जितनी अधिक जिम्मेदारी दी है, उन्होंने उतना ही बेहतरीन प्रदर्शन किया है।'

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ICC World Cup 2019 Selecting final 15 for WC will be difficult feels captain Eoin Morgan