DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

CWC 2019: सानिया मिर्जा ने भारत-पाक वर्ल्ड कप मैच से पहले किया ये ट्वीट

स्टार टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा ने भारत और पाकिस्तान के बीच बहुप्रतीक्षित विश्व कप मैच से पहले 'शर्मनाक' टीवी विज्ञापनों को फटकार लगाई।

Sania Mirza

स्टार टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा ने भारत और पाकिस्तान के बीच बहुप्रतीक्षित विश्व कप मैच (ICC World Cup 2019) से पहले बुधवार को 'शर्मनाक' टीवी विज्ञापनों को फटकार लगाई। दोनों चिर प्रतिद्वंद्वी टीमों के बीच रविवार को होने वाले मुकाबले से पहले दोनों देशों के टीवी चैनलों पर विज्ञापन जंग छिड़ी हुई है, जिसमें कुछ निंदनीय सामग्री वाले विज्ञापन भी दिखाए जा रहे हैं।

पाकिस्तान के जैज टीवी ने एक विज्ञापन तैयार किया है, जिसमें एक व्यक्ति को विंग कमांडर अभिनंदन वर्धमान का मजाक उड़ाते हुए देखा जा सकता है। अभिनंदन को बालाकोट में भारत के हवाई अमले के एक दिन बार पाकिस्तान की सेना ने पकड़ा था।

इस 33 सेकेंड के विज्ञान में मॉडल को भारत की नीली जर्सी में दिखाया जाता है और उसकी मूछें अभिनंदन की तरह बनाई गई हैं। उसे मैच के लिए भारत की रणनीति के बारे में पूछे जाने पर अभिनंदन की वायरल हुई इस टिप्पणी को दोहराते हुए देखा जा सकता है, ''मुझे माफ कीजिए, मैं आपको इसकी जानकारी देने के लिए बाध्य नहीं हूं।''

भारत-पाकिस्तान मैच से पहले फिर लौटा 'मौका-मौका', आप भी देखिए VIDEO

दूसरी तरफ भारत का स्टार टीवी एक विज्ञापन दिखा रहा है, जिसमें भारतीय समर्थक खुद को पाकिस्तान का 'अब्बू' (पिता) बताता है। यह विश्व कप में पाकिस्तान पर भारतीय टीम के दबदबे के संदर्भ में है।

सानिया ने अपने टि्वटर हैंडल पर लिखा, ''सीमा के दोनों ओर शर्मनाक सामग्री वाले विज्ञापन, गंभीर हो जाओ, आपको इस तरह के बकवास के साथ हाइप बनाने या मैच का प्रचार करने की कोई जरूरत नहीं है। पहले ही इस पर पर्याप्त नजरें हैं। यह सिर्फ क्रिकेट है।''

बता दें कि इस साल 14 फरवरी को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद से भारत और पाकिस्तान के बीच तल्खियां बढ़ी हुई हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ICC World Cup 2019 Sania Mirza slams cringeworthy TV ads hyping the Indo Pak match