ICC World Cup 2019 Rohit Sharma takes the steady hand challenge Watch video - VIDEO: वर्ल्ड कप से पहले रोहित शर्मा ने लिया ये स्पेशल चैलेंज DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

VIDEO: वर्ल्ड कप से पहले रोहित शर्मा ने लिया ये स्पेशल चैलेंज

बीसीसीआई के ऑफिशियल टि्वटर हैंडिल से रोहित शर्मा के इस चैलेंज के वीडियो को शेयर किया गया है। फैन्स, रोहित शर्मा के इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं।

rohit sharma  bcci twitter

क्रिकेट में हर सफल बल्लेबाज चाहता है कि वह क्रीज पर भरोसमंद और विश्वसनीय दिखाई दे। इस मामले में भारत के ओपनर रोहित शर्मा भी अपवाद नहीं हैं। रोहित का आंखों और हाथों के बीच गजब का संतुलन है, इसलिए वह लिमिटेड ओवर क्रिकेट में लंबे समय से निरंतरता बनाए हुए हैं। आगामी आईसीसी वर्ल्ड कप (ICC World Cup 2019) के मद्देनजर मुंबई के इस बल्लेबाज ने स्टीडी हैंड चैलेंज स्वीकार किया।

इससे पहले भारतीय कप्तान विराट कोहली ने कहा था कि इंग्लैंड की परिस्थितियां में इंग्लैंड एक मजबूत टीम है। उन्होंने कहा था, इस टूर्नामेंट में इंग्लैंड घरेलू परिस्थितियों में सबसे मजबूत टीम है। लेकिन सभी टीमें संतुलित और मजबूत दिखाई पड़ रही हैं। मुझे लगता है यह सबस कठिन विश्व कप होगा।' 

बीसीसीआई के ऑफिशियल टि्वटर हैंडिल से रोहित शर्मा के इस चैलेंज के वीडियो को शेयर किया गया है। फैन्स, रोहित शर्मा के इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं।

इस टूर्नामेंट की सभी 10 टीमें एक-दूसरे से खेलेंगी। इसके बाद चार टीमें सेमीफाइनल में और फिर दो टीमें फाइनल तक पहुंचेंगी। इंग्लैंड के कप्तान इयोन मोर्गन का कहना था, मुझे नहीं लगता कोई टीम किसी से कमजोर है। ये दुनिया की 10 बेस्ट टीमें हैं। यह एक शानदार टूर्नामेंट होगा। इसमें कुछ क्वालिटी क्रिकेट खेला जाएगा। हम उसी का इंतजार कर रहे हैं। 

मोर्गन ने आगे कहा कि यहां बैठे सभी कप्तान विश्व कप का फाइनल खेलना चाहते हैं। और यह सपना हम सबने की किशोर होते देखा होगा। हम जितनी तैयारियां कर सकते थे, कर चुके हैं। अब हमारा ध्यान विश्व कप के पहले मैच पर है। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ICC World Cup 2019 Rohit Sharma takes the steady hand challenge Watch video