DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

INDvsAUS: रिकी पोंटिंग ने बताया, कैसा हो सकता है भारत का प्लान

ICC World Cup 2019: दिग्गज क्रिकेटर रिकी पोंटिंग ने कहा कि वेस्टइंडीज के खिलाफ ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों को तेज गेंदबाजों से हुई परेशानी को देखते हुए भारत तीन तेज गेंदबाजों के साथ उतर सकता है। 

दिग्गज क्रिकेटर रिकी पोंटिंग ने कहा कि वेस्टइंडीज के खिलाफ ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों को तेज गेंदबाजों से हुई परेशानी को देखते हुए भारत रविवार को विश्व कप (ICC World Cup 2019) मुकाबले में इस टीम के खिलाफ तीन तेज गेंदबाजों के साथ उतर सकता है। 

ओशाने थॉमस, शेल्डन कॉट्रेल और आंद्रे रसेल की वेस्टइंडीज की तेज गेंदबाजों की तिकड़ी ने अपनी तेज और शॉर्ट गेंदबाजी से ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों को काफी परेशान किया था। पांच बार की चैम्पियन टीम एक समय 38 रन पर चार विकेट गंवाकर संघर्ष कर रही थी। 

CWC 2019: भारत के खिलाफ मुकाबले में इस खिलाड़ी की नजरें धौनी पर

ऑस्ट्रेलिया के सहायक कोच और कप्तान के तौर पर दो बार विश्व कप का खिताब जीतने वाले पोंटिंग ने कहा, ''हम सब जानते है कि जसप्रीत बुमराह नई गेंद के अच्छे गेंदबाज हैं। मैं इस बात को लेकर आश्वस्त हूं कि वह शॉट और फुल लेंथ गेंद का अच्छा मिश्रण करते है।''

उन्होंने कहा कि अगर टीम तीन तेज गेंदबाजों के साथ उतरती है तो केदार जाधव दूसरे स्पिनर की भूमिका निभा सकते हैं।

बता दें कि दो बार के चैम्पियन भारत को रविवार को पांच बार के चैम्पियन ऑस्ट्रेलिया से भिड़ना है। भारत ने टूर्नामेंट के अपने पहले मैच में दक्षिण अफ्रीका को छह विकेट से मात दी है।

CWC 2019: 'भारत की भी कमजोरियां हैं, लेकिन ऑस्ट्रेलिया को कड़ी चुनौती देगा' 

ऑस्ट्रेलियाई टीम लगतार 10 मैच जीत कर यहां पहुंची है, जिसमें भारत के खिलाफ 0-2 से पिछड़ने के बाद लगातार तीन जीत के साथ सीरीज 3-0 से अपने नाम करना भी शामिल है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ICC World Cup 2019 Ricky Ponting suggests what India might do against Australia