DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

CWC 2019: रविचंद्रन ने बताया, वर्ल्ड कप के फाइनल में पहुंचेंगी कौन-सी दो टीम

ravichandran ashwin  getty images

भारतीय क्रिकेट टीम के स्पिनर रविचंद्रन अश्विन का मानना है कि भारत आईसीसी विश्व कप (ICC World Cup 2019) की फेवरिट टीम है। विराट कोहली एंड कंपनी का मेजबान इंग्लैंड से फाइनल में मुकाबला होगा। 

उन्होंने कहा, ''भारत पसंदीदा टीम है क्योंकि उनके पास रोहित शर्मा, शिखर धवन और विराट कोहली जैसा टॉप ऑर्डर है। रोहित और विराट विश्व के दो सबसे अच्छे बल्लेबाज हैं। विराट अपनी पारी को सही ढंग से गति देते हैं और रोहित के पास गेंद को हिट करने की अद्भुत क्षमताएं हैं।''

VIDEO: सारा अली खान ने विराट कोहली एंड कंपनी से की ये अपील

अश्विन ने कहा, ''रोहित ऐसे बल्लेबाज हैं जो किसी भी पल गियर बदल सकते हैं।'' इनके अलावा भी भारतीय टीम में गजब का संतुलन है। अश्विन ने कहा, ''हार्दिक पांड्या के शानदार खिलाड़ी के रूप में उभरे हैं। महेंद्र सिंह धौनी का मिडिल ऑर्डर में अच्छा प्रभाव है। डेथ ओवरों के लिए हमारे पास बुमराह जैसे गेंदबाज हैं।''

उन्होंने कहा, ''दो कलाइयों के जादगूर- कुलदीप यादव और यजुवेंद्र चहल हैं। भारतीय टीम हर तरह से संतुलित है।'' बता दें कि भारतीय टीम अपना पहला मैच 5 जून को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ रोज बाउल में खेलेगी। दक्षिण अफ्रीका पहले मैच में इंग्लैंड से हार चुकी है।

CWC 2019: टीम इंडिया के लिए खुशखबरी! केदार जाधव ने की नेट प्रैक्टिस

इससे पहले ऑस्ट्रेलिया के पूर्व स्पिनर शेन वॉर्न ने ड्रीम वर्ल्ड कप 11 की घोषणा की थी। उसमें भारत से केवल एक खिलाड़ी- मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर शामिल थे। अन्य खिलाड़ियों में रिकी पोन्टिंग, ब्रायन लारा और मुथैया मुरलीधरण जैसे खिलाड़ी शामिल थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ICC World Cup 2019 Ravichandran Ashwin predicts finalists of the tournament