DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

CWC 2019: राशिद खान के फैन हुए एडम जांपा, तारीफ में कह डाली ये बड़ी बात

CWC 2019: ऑस्ट्रेलिया को अपना पहला मैच अफगानिस्तान के खिलाफ पहली जून को खेलना है। 27 साल के इस गेंदबाज ने भारत के खिलाफ खेली गई पांच मैचों की वनडे सीरीज में 11 विकेट लिए थे।

rashid khan  twitter

ऑस्ट्रेलिया के लेग स्पिनर एडम जाम्पा ने अफगानिस्तान के स्पिनर राशिद खान की तारीफों के जमकर पुल बांधे। राशिद की तारीफ करते हुए जांपा ने कहा है कि उनके जैसे गेंदबाज कभी-कभार (वन्स इन अ लाइफटाइम) ही होते हैं।जाम्पा ने भारत और पाकिस्तान के खिलाफ खेली गई सीरीज में दमदार प्रदर्शन किया था। इसी के दम पर वह इंग्लैंड एंड वेल्स में 30 मई से शुरू होने वाले विश्व कप (ICC World Cup 2019) के पहले मैच में प्लेइंग इलेवन में जगह बनाने की कोशिश में हैं। 

ऑस्ट्रेलिया को अपना पहला मैच अफगानिस्तान के खिलाफ पहली जून को खेलना है। 27 साल के इस गेंदबाज ने भारत के खिलाफ खेली गई पांच मैचों की वनडे सीरीज में 11 विकेट लिए थे। इस सीरीज में ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 3-2 से हराया था। वहीं, पाकिस्तान के खिलाफ एडम ने सात विकेट झटके थे। 

ICC World Cup 2019: ये ऑलराउंडर साबित होंगे 'तुरुप का इक्का'

जाम्पा ने कहा कि अपने खेल में सुधार करने के लिए वह बाकी के लेग स्पिनरों को देखते हैं। उन्होंने कहा कि बीबीएल मैच से पहले अभ्यास सत्र में राशिद के साथ गेंदबाजी करने से उन्होंने काफी कुछ सीखा। 

वेबसाइट न्यूज डॉट कॉम डॉट एयू ने एडम के हवाले से लिखा है, “मैंने राशिद के साथ स्टार्स और स्ट्राइकर्स के मैच के बाद गेंदबाजी की। मैं हमेशा से उनसे प्रभावित रहा था और मैंने सोचा था कि मैं इस खिलाड़ी के साथ गेंदबाजी करूंगा।”

एडम ने कहा कि वह स्ट्राइकर्स के रूम में गए और राशिद से कहा कि वह उनके साथ गेंदबाजी करना चाहते हैं।

CWC 2019: पिछले 4 साल में छाए स्पिनर, क्या टूर्नामेंट में भी मारेंगे बाजी?

एडम ने कहा, “उन्होंने 45 मिनट मेरे साथ गेंदबाजी की और मैं इस बात से बेहद खुश हूं कि मैं ऐसा किया क्योंकि अब मैं जानता हूं कि मैं कभी राशिद की तरह गेंदबाजी नहीं कर सकता।”

एडम के मुताबिक, “वह कभी कभार पैदा होने वाले गेंदबाजों में हैं।” राशिद खान वनडे में तीसरे नंबर के गेंदबाज हैं। उन्होंने 59 मैचों में 125 विकेट लिए हैं। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:icc world cup 2019 Rashid Khan is once in a lifetime bowler says Adam Zampa