DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ICC World Cup 2019: Pakistan Cricket Board ने 15 सदस्यीय टीम में फिर से किया बदलाव, देखें पूरी लिस्ट

अपनी गेंदबाजी आक्रमण को मजबूती देने के लिए पीसीबी ने सोमवार को तेज गेंदबाज वहाब रियाज और मोहम्मद आमिर को 30 मई से इंग्लैंड में होने वाले आईसीसी विश्व कप के लिए 15 सदस्यीय टीम में शामिल कर लिया है।

pakistan cricket team

ICC World Cup 2019 Pakistan Squad for World Cup: आईसीसी विश्व कप में अब ज्यादा समय नहीं बचा है। विश्व कप की प्रारंभिक 15 सदस्यीय टीम में पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने एक बार फिर बदलाव किया है। इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज 0-4 से गंवाने के बाद पाकिस्तान ने वहाब रियाज को भी 15 सदस्यीय टीम में जगह दे दी है।

अपनी गेंदबाजी आक्रमण को मजबूती देने के लिए पीसीबी ने सोमवार को तेज गेंदबाज वहाब रियाज और मोहम्मद आमिर को 30 मई से इंग्लैंड में होने वाले आईसीसी विश्व कप के लिए 15 सदस्यीय टीम में शामिल कर लिया है। पीसीबी ने 18 अप्रैल को 15 सदस्यीय शुरुआती टीम की घोषणा की थी। इस टीम से आबिद अली और जुनैद खान को बाहर कर आसिफ अली और आमिर को शामिल किया गया। अब फहीम अशरफ के स्थान पर वहाब रियाज को अंतिम रूप से चुनी गई टीम में शामिल किया गया है।

PAK क्रिकेटर आसिफ अली की दो साल की बच्ची का कैंसर से निधन

ENGvPAK 5th ODI: इंग्लैंड ने पाकिस्तान के खिलाफ सीरीज 4-0 से जीती

वहाब के चयन को लेकर पीसीबी की चयन समिति के प्रमुख इंजमाम उल हक ने कहा, 'इंग्लैंड के साथ वनडे सीरीज में हमारे गेंदबाजों का प्रदर्शन स्तरीय नहीं रहा और इसी को देखते हुए हमने ये बदलाव किए हैं। हम हालांकि ये भी जानते हैं कि विश्व कप के दौरान हमारा सामना अधिकांश बैटिंग विकेट से होगा।'

विश्व कप के लिए पाकिस्तानी टीम: सरफराज अहमद (विकेटकीपर और कप्तान), आसिफ अली, बाबर आजम, फखर जमान, हैरिस सोहेल, हसन अली, इमद वसीम, इमाम उल हक, मोहम्मद आमिर, मोहम्मद हफीज, मोहम्मद हसनैन, शादाब खान, शाहीन शाह, अफरीदी शोएब और वहाब रियाज।

आसिफ अली ने इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में अच्छा प्रदर्शन किया। हालांकि उन्हें विश्व कप से पहले टीम का साथ छोड़कर जाना पड़ा। आसिफ अली की दो साल की बेटी का कैंसर के इलाज के दौरान निधन हो गया। उनकी बेटी का अमेरिका में इलाज चल रहा था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ICC World Cup 2019 pakistan world cup 2019 team wahab riyaz and asif ali are in